TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Photo: अर्जुन कपूर का एक बार फिर दिखा हाई-हील्स वाला लुक, जानें इसके पीछे की वजह

मुंबई। बॉलीवुड फिल्मों के स्मार्ट एक्टर्स में से एक है अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। वैसे तो अर्जुन कपूर आए दिन अपनी निजी जिंदगी की वजह से खबरों में रहते हैं। मगर हाल ही में एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो […]

मुंबई। बॉलीवुड फिल्मों के स्मार्ट एक्टर्स में से एक है अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। वैसे तो अर्जुन कपूर आए दिन अपनी निजी जिंदगी की वजह से खबरों में रहते हैं। मगर हाल ही में एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो हाई-हील्स पहने नजर आ रहे हैं। ये फोटो उनकी फिल्म 'की एंड का' से इंस्पायर लग रही है, जो हमें इस फिल्म की याद भी दिला रही है। बता दें कि इस फिल्म में उन्होंने एक ऐसे व्यक्ति की भूमिका निभाई, जो हाउस हसबैंड बनना चाहता है और अपनी कामकाजी पत्नी करीना कपूर खान को मजबूती से सपोर्ट करता है। फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि एक्टर फिल्म 'की एंड का' की छठी वर्षगांठ पर अपने 'हाई-हील्स' लुक को फिर जी रहे हैं। इस पोस्ट पर अर्जुन कैप्शन देते हुए लिखते है, "री-क्रिएशन हमेशा से मेरी पसंदीदा शैली रही है और मेरी कुछ सबसे यादगार हिट फिल्में रही हैं, जिन्होंने इस स्टाइल को नए विचारों के साथ खोजा है। 'की एंड का' हमेशा इस पहलू में ये एक खास फिल्म रहेगी क्योंकि मुझे एक ऐसी फिल्म का करने का मौका मिला, जिसने यह साबित किया कि आज के समय में लैंगिक समानता का क्या मतलब होना चाहिए। मौका मिलने पर मैं अलग-अलग कंटेंट देखना पसंद करता हूं और 'की एंड का' के थ्रू दर्शकों को यह दिखाने का मेरा प्रयास था कि मैं ऐसे प्रोजेक्ट करने के लिए तैयार हूं, जो इस विचार को बदलते हैं कि एक हीरो को स्क्रीन पर कैसा होना चाहिए”। एक्टर के प्रोफेशनल करियर की बात करें तो अर्जुन के पास इन दिनों तमाम दिलचस्प फिल्में हैं। वो जल्द ही मोहित सूरी की फिल्म 'एक विलेन 2' में दिखाई देंगे। इसके अलावा अभिनेता आसमान भारद्वाज की फिल्म 'कुत्ते' में भी अपना स्पार्क दिखाएंगे, तो वहीं अजय बहल की फिल्म 'द लेडीकिलर' में भी वो अहम भूमिका निभाएंगे।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.