Latest Posts

Photo: आर माधवन की इस फिल्म में नजर आएंगे अपारशक्ति खुराना, निभाएंगे ये किरदार

- Advertisement -

Aparshakti Khurana In R. Madhavan’s Film: कुछ दिनों पहले ही आर माधवन की फिल्म रॉकेट्री सिनेमाघरों पर रिलीज हुई थी, लेकिन इसका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा। आर माधवन के पास एक के बाद एक फिल्में बैक टू बैक लाइन में लगी हुई हैं। आर माधवन जल्द ही ‘धोखा-राउंड डी कॉर्नर’ में नजर आने वाले हैं। अब इस फिल्म में अपारशक्ति खुराना की भी एंट्री हो गई है। टी-सीरीज के बैनर तले इस मूवी का निर्माण किया गया है। इस फिल्म में माधवन के अलावा अपारशक्ति खुराना, दर्शन कुमार और खुशाली कुमार जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं।

और पढ़िए –शमिता शेट्टी-राकेश बापट की राहें हुई जुदा, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर कही ये बात

एक रिपोर्ट के मुताबिक अपारशक्ति खुराना इस फिल्म में एक आतंकवादी की भूमिका निभाने वाले हैं। इस बात का खुलासा खुद एक्टर ने मीडिया इंटरव्यू में किया। उन्होंने इंटरव्यू के दौरान कहा कि “फिल्म ‘धोखा-राउंड डी कॉर्नर’ के साथ मैं पहली बार एक अलग शैली की फिल्म करने का प्रयास कर रहा हूं, मैं पिछले कुछ समय से कॉमेडी के अलावा कुछ हटकर करने की कोशिश कर रहा था, कूकी गुलाटी और भूषण कुमार ने मुझमें वो भरोसा दिखाया, फिल्म में मैं एक कश्मीरी आतंकवादी का किरदार निभा रहा हूं”।

और पढ़िए –दिशा पाटनी- टाइगर श्रॉफ का हुआ ब्रेकअप! खत्म किया 6 साल पुराना रिश्ता

आगे अपारशक्ति ने कहा, ‘उन्होंने इस फिल्म में अपना अलग पक्ष दिखाने की कोशिश की है, उन्होंने उम्मीद जताई कि दर्शक उनके नए अवतार को पसंद करेंगे, वो अपने किरदार को लेकर बहुत उत्साहित हैं, इसके बाद उन्होंने बताया कि अपने किरदार में खुद को ढालने के लिए उन्होंने कश्मीरी भाषा भी सीखी है, इसके लिए उन्होंने अपना वजन भी कम किया है। कैरेक्टर के लिए उन्होंने अपने बाल छोटे कराए हैं’। बता दें कि कूकी गुलाटी ने फिल्म का निर्देशन किया है, इन्होंने ही इससे पहले ओटीटी फिल्म द बिग बुल का निर्देशन किया।’धोखा-राउंड डी कॉर्नर’ एक सस्पेंस थ्रिलर है, जो 23 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -
Exit mobile version