Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Photo: अफेयर की खबरों के बीच सुष्मिता सेन ने शेयर की तस्वीर, यूजर्स बोले-शादी कब कर रही हो?

Sushmita Lalit Affair: इन दिनों पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं। बीते दिनों ललित मोदी के एक ट्वीट ने सभी को हैरान कर दिया। इस ट्वीट में ललित मोदी ने लिखा था कि वो पूर्व मिस यूनिवर्स से जल्द शादी करने वाले हैं और […]

Sushmita Lalit Affair: इन दिनों पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं। बीते दिनों ललित मोदी के एक ट्वीट ने सभी को हैरान कर दिया। इस ट्वीट में ललित मोदी ने लिखा था कि वो पूर्व मिस यूनिवर्स से जल्द शादी करने वाले हैं और उनको डेट कर रहे हैं, जिस पर एक्ट्रेस ने अपनी बात रखी थी।

और पढ़िए – गोल्ड डिगर कहे जाने पर फूटा सुष्मिता सेन का गुस्सा, ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

 

अब हाल ही में अफेयर की इन चर्चाओं के बीच सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टा हैंडल से एक फोटो शेयर की है, जिसमें सुष्मिता समंदर के किनारे पोज देती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के सामने आते ही लोगों के कमेंट आना शुरू हो गए हैं। यही नहीं यूजर्स कमेंट में अदाकारा से तरह-तरह के सवाल पूछ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘ये तस्वीर ललित मोदी ने खींची है’। तो दूसरे ने कहा, ‘ललित मोदी से शादी कब कर रही हो’। इसके अलावा एक ने लिखा, ‘तुम्हारा सच मे ललित मोदी के साथ सीन चल रहा है क्या’।

और पढ़िए –आर माधवन के बेटे वेदांत ने रचा इतिहास, स्वीमिंग में तोड़ा नेशनल रिकॉर्ड

बता दें कि जब से इन दोनों के रिश्ते की खबर आई है, तभी से सुष्मिता के भाई और पिता का भी रिएक्शन भी सामने आ चुका है और हाल ही में ललित मोदी के बेटे ने भी इस रिलेशनशिप पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। बता दें कि ललित मोदी और सुष्मिता सेन के रिश्ते का खुलासा होने के बाद से यूजर्स लगातार दोनों को फॉलो कर रहे हैं। ललित के सुष्मिता को लेकर पुराने ट्वीट्स, सुष्मिता की इंस्टाग्राम पोस्ट को लाइक करने तक, हर चीज पर सोशल मीडिया यूजर्स की कड़ी नजर है।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

First published on: Jul 16, 2022 07:15 PM