Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Photo: आलिया भट्ट ने मां सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट संग शेयर की फोटो, दिखी जबरदस्त ट्यूनिंग

Alia Bhatt Look: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं, जिनकी एक्टिंग का डंका बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक बज रहा है। एक्ट्रेस की फिल्मों का फैंस को हमेशा इंतजार रहता है और उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा देती हैं। वहीं एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती […]

alia bhatt won Hollywood Spotlight Award for RRR film
alia bhatt won Hollywood Spotlight Award for RRR film

Alia Bhatt Look: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं, जिनकी एक्टिंग का डंका बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक बज रहा है। एक्ट्रेस की फिल्मों का फैंस को हमेशा इंतजार रहता है और उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा देती हैं। वहीं एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरों और वीडियोज से इंटरनेट का बज हाई कर देती हैं। वहीं अब उनकी एक फोटो सामने आई है जो छा रही है।

और पढ़िएAnushka Wish Virat: अनुष्का ने बेबी विराट को खास अंदाज में किया विश, पति के लिए लिखा लव-लेटर

सोशल मीडिया पर छाई फोटो

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो मां सोनी राजदान (Soni Razdan) और छोटी बहन शाहिन भट्ट (Shaheen Bhatt) के साथ फोटो शेयर की है जिसमें मां-बेटियों की शानदार ट्यूनिंग देखने को मिल रही हैं। इस फोटो में सभी के चेहरे पर स्माइल देखने को मिल रही हैं और फोटो में सभी का बॉन्ड नजर आ रहा है। ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं जिसपर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं और तीनों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

एक्ट्रेस ने लिखा ये स्पेशल नोट

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने इस फोटो को शेयर करते हुए एक कैप्शन भी लिखा कि, ‘ये पोस्ट उन महिलाओं के लिए जो मेरी तरह अजीब हैं।’ एक्ट्रेस को पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और उनपर प्यार लुटाते नहीं थक रहे हैं। पोस्ट पर फैंस ने कमेंट्स की बौछार कर दी है। वहीं इस पोस्ट को अब तक लाखों लोग लाइक कर चुके हैं और ये आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। वहीं आलिया भट्ट जल्द ही मां बनने जा रही हैं और उनकी डिलीवरी डेट का खुलासा हो गया है।

और पढ़िएAthiya Shetty B’day: केएल राहुल से ऐसे हुई थी अथिया शेट्टी की मुलाकात, जानें कब रचाएंगी शादी

जानें एक्ट्रेस की डिलीवरी डेट

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जल्दी ही माता-पिता बनने जा रहे हैं। आपको बता दें, दोनों ने लगभग एक-दूसरे को 5 साल तक डेट किया जिसके बाद परिवार की मौजूदगी में शादी रचाई। आलिया और रणबीर पर्दे पर भी धमाल मचा चुके है और इस जोड़ी को स्क्रीन पर भी पसंद किया गया। ये जोड़ी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आई जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला और अब फैंस बच्चे खुशखबरी का इंतजार कर रहे हैं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

First published on: Nov 05, 2022 12:07 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.