TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Photo: मीरा के बाद शाहिद ने इस एक्ट्रेस से कहा कुछ ऐसा, सुनते ही पत्नी के उड़े होश

मुंबई। बॉलीवुड के चार्मिंग एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) इन दिनों बुलंदियों की सीढ़िया चढ़ रहे हैं। अभिनेता काफी समय से जिस भी फिल्म में रोल प्ले करते हैं, वो काफी सफल रहता है और उनके किरदार को बहुत ही प्रशंसा मिलती है। दरअसल इन दिनों एक्टर अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी रहे हैं। […]

मुंबई। बॉलीवुड के चार्मिंग एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) इन दिनों बुलंदियों की सीढ़िया चढ़ रहे हैं। अभिनेता काफी समय से जिस भी फिल्म में रोल प्ले करते हैं, वो काफी सफल रहता है और उनके किरदार को बहुत ही प्रशंसा मिलती है। दरअसल इन दिनों एक्टर अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी रहे हैं। आज उनकी फिल्म 'जर्सी' सिनेमाघरों पर रिलीज हो चुकी है। बता दें कि इस फिल्म की रिलीज डेट को कई बार टाला गया है, क्योंकि जब भी इस मूवी को थिएटर्स पर लाने की बात होती, महामारी की वजह से सब कुछ रोक दिया जाता था। आखिरकार लंबे इंतजार के बाद इस शाहिद की 'जर्सी' ने सिनेमाघरों पर दस्तक दे ही दी। बीते दिन फिल्म के निर्माताओं ने सितारों से सजी स्क्रीनिंग का आयोजन किया था, जिसमें बीटाउन के लोग शामिल हुए। उन लोगों में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) भी शामिल थीं। इसी सिलसिले में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फिल्म को लेकर अपने दिल की बात कही है। बीती रात कियारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म को लेकर अपने विचार व्यक्त किए। फिल्म का पोस्टर शेयर करते हए एक्ट्रेस ने कहा कि मेरे प्यारे एसके, आप बहुत खास हैं, आपको अर्जुन के रूप में देखना किसी जादू से कम नहीं है, जर्सी कल रिलीज हो रही है, पूरी टीम को मेरी ओर से शुभकामनाएं'। वहीं शाहिद ने भी उनकी इंस्टा स्टोरी का जवाब देते हुए अपनी स्टोरी पोस्ट की और लिखा, 'मेरी प्यारी प्रीति, आपके शब्द हमेशा कबीर के दिल में रहेंगे, 'तू मेरी बंदी है'। फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि 'तू मेरी बंदी है' ये फिल्म 'कबीर सिंह' का फेमस डायलॉग है। इस मूवी को फैंस ने बेहद पसंद किया था और साथ ही इनकी जोड़ी पर भी खूब प्यार लुटाया था। आखिर में बात करें फिल्म जर्सी की तो, ये तेलगू मूवी का हिंदी रीमेक है, जिसका निर्देशन गौतम तिन्ननुरी ने किया है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.