Friday, October 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Photo: न्यूड फोटोशूट को लेकर रणवीर सिंह पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, एक्टर के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत

- Advertisement -

Ranveer Singh Naked Photoshoot: बीटाउन के वर्सटाइल एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी एक्टिंग और फैशन के लिए जाने जाते हैं। अक्सर अतरंगी कपड़े पहनकर सुर्खियां बटोरने वाले रणवीर इस बार बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आए थे। बता दें कि एक्टर ने न्यूड फोटोशूट (Ranveer Singh Nude Photoshoot) कराया था, जिससे पूरे सोशल मीडिया पर कोहराम मच गया था। रणवीर ने बिना कुछ पहने कभी जमीन पर लेट, तो कभी अंडरवियर पहन खड़े होकर फोटोज क्लिक कराई, जिसकी वजह से अब वो नई मुसीबत में पड़ गए हैं।

और पढ़िए –राखी सावंत ने खुल्लम खुल्ला दिखाया लव बाइट, आदिल को लेकर कही ये बात

दरअसल रणवीर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई है। बिना कपड़ों के फोटोशूट कराने के मामले में, भारतीय संस्कृति का हवाला देते हुए एक गैर-सरकारी संस्था ने मुंबई के चेम्बूर पुलिस स्टेशन में रणवीर सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। Shyam Mangaram Foundation नाम के एक NGO ने अपनी शिकायत में लिखा, ‘हम पिछले 6 साल से बच्चों और विधवाओं के अच्छे भविष्य के लिए काम कर रहे हैं, पिछले हफ्ते हमने रणवीर सिंह की कई न्यूड फोटोज वायरल होते हुए देखीं, वो तस्वीरें जिस हिसाब से क्लिक की गईं, उससे कोई भी महिला और पुरुष शर्मसार महसूस करेंगे’।

और पढ़िए –अदनान सामी के ‘अलविदा’ कहने का राज आया सामने, सिंगर ने किया बड़ा खुलासा

आगे बता दें कि रणवीर सिंह ने ये फोटोशूट Paper magazine के लिए कराया था। इंटरव्यू में रणवीर ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा था, ‘मैं लोगों की परवाह नहीं करता, मुझे क्या पहनना चाहिए और क्या नहीं, ये मैं खुद उसे चुनूंगा, लोगों का काम सिर्फ बोलना है मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, इतना ही नहीं अगर मेरा मन करेगा तो मैं 1000 लोगों के समाने ऐसे फोटोशूट करा सकता हूं’। इस फोटोशूट के बाद से ही पूरी इंडस्ट्री के सेलेब्स दो हिस्सों में बट गए। कुछ ने रणवीर का समर्थन किया, तो कुछ ने उनकी निंदा की। वहीं, यूजर्स ने भी उनको खूब ट्रोल किया।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss