Monday, November 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

PhoneBhoot Motion Poster: ‘फोनभूत’ का नया मोशन पोस्टर आउट, जानें कब आएगा ट्रेलर

हाल ही में 'फोनभूत' के ट्रेलर की रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है और साथ ही फिल्म का नया मोशन पोस्टर भी जारी किया गया है। ये एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है।

- Advertisement -

PhoneBhoot Motion Poster: कटरीना कैफ (Katrina Kaif), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) स्टारर फिल्म ‘फोनभूत’ पिछले काफी समय से चर्चा का केन्द्र बनी हुई है। अब हाल ही में ‘फोनभूत’ के ट्रेलर की रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है और साथ ही फिल्म का नया मोशन पोस्टर भी जारी किया गया है। ये एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म में पहली बार कटरीना लोगों को अपने किरदार से डराने वाली हैं।

यहाँ पढ़िए – Ananya Panday Video: अनन्या पांडे ने इंडियन लुक में शेयर किया वीडियो, शुरू की इस फिल्म की शूटिंग

10 अक्टूबर को रिलीज होगा ट्रेलर

‘फोनभूत’ के ट्रेलर की रिलीज डेट बताते हुए कटरीना कैफ ने अपने इंस्टा अकाउंट से एक पोस्ट साझा किया है। इस पोस्ट में कटरीना ने बताया है कि हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘फोनभूत’ का ट्रेलर 10 अक्टूबर को रिलीज होने वाला है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘इनकमिंग कॉल,फिल्म फोनभूत का ट्रेलर 10 अक्टूबर को रिलीज होगा’। वहीं, सिद्धांत चतुर्वेदी ने भी अपने सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘रोमांच शुरू होने वाला है..सभी फोन बजने लगेंगे क्योंकि फोन भूत का ट्रेलर 10 अक्टूबर को रिलीज होने वाला है’। इसके अलावा ईशान खट्टर ने भी पोस्टर साझा किया है।

यहाँ पढ़िए – Saif Ali Khan Statement: सैफ अली खान ने अपने ड्रीम रोल का किया खुलासा, महाभारत को लेकर कही ये बात

PhoneBhoot एक हॉरर कॉमेडी फ‍िल्‍म

‘फोनभूत’ के नए मोशन पोस्टर की बात करें तो इसमें तीनों स्टार्स एकदम अलग लुक में नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं ट्रेलर की रिलीज डेट सामने आते ही फैंस कमेंट कर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं। फोनभूत एक हॉरर कॉमेडी फ‍िल्‍म है, जिसे गुरमीत सिंह ने डायरेक्‍ट किया है। वहीं, रितेश सिंधवानी और फरहान अख्‍तर ने मिलकर इस फ‍िल्‍म को प्रोड्यूस किया है। कटरीना कैफ की ये फिल्म 4 नवंबर को सिनेमाघरों पर दस्तक देने वाली है।

कटरीना कैफ का वर्कफ्रंट

ये अभिनेत्री की शादी के बाद ये पहली फिल्म है, जो सिनेमाघरों में जल्द रिलीज होने वाली है। इसके अलावा कटरीना फिल्म ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगी, जो अगले साल रिलीज होगी। कटरीना कैफ और सलमान खान के फैंस उन्हे ‘टाइगर 3’ में देखने के लिए बेताब हैं। कटरीना के पास प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट की फिल्म ‘जी ले जरा’ भी पाइपलाइन में है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस विजय सेतुपति के साथ फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ में भी दिखाई देने वाली हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें   

- Advertisement -

Latest Posts