Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Uunchai: ऊंचाई के ‘Keti Ko’ गाने पर जमकर थिरके नेपाल के लोग, वीडियो वायरल

Uunchai: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अनुपम खेर (Anupam Kher) की फिल्म ऊंचाई (Uunchai) धमाल मचा रहा है। लोग इस फिल्म को खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं, बॉक्स ऑफिस पर भी यह फिल्म तहलका मचा रखा है। इसी बीच सोशल मीडिया (Sociel Media) पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें फिल्म […]

Edited By : Sumit Kumar | Updated: Nov 16, 2022 15:59
Share :
uunchai keti ko song

Uunchai: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अनुपम खेर (Anupam Kher) की फिल्म ऊंचाई (Uunchai) धमाल मचा रहा है। लोग इस फिल्म को खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं, बॉक्स ऑफिस पर भी यह फिल्म तहलका मचा रखा है। इसी बीच सोशल मीडिया (Sociel Media) पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें फिल्म के एक गाने पर लोग नाचते दिख रहे हैं।

नेपाल में भी छाया फिल्म ‘ऊंचाई’

दरअसल, वीडियो में जिस गाने पर लोग डांस करते दिखाई दे रहे हैं वो फिल्म ऊंचाई (Uunchai) के ‘केटी को’ (Uunchai Keti Ko Song) गाना है। इस गाने पर लोग जमकर थिरकते नजर आ रहे हैं। बता दें कि यह वीडियो भारत के पड़ोसी देश नेपाल की है। वीडियो में जिस तरह दर्शक मस्ती करते नजर आ रहे हैं, इससे देखकर ऐसा ही लगता है कि नेपाल के लोगों को भी यह भी फिल्म खूब भा रहा है। रिलीज के पहले दिन से ही यह फिल्म सिनेमाघरों में छाई है।

‘Keti Ko’ गाने पर जमकर नाचे नेपाल के लोग

बुधवार को मानव मंगलानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ लोग सिनेमाघरों में बॉलीवुड के दिग्गज डायरेक्टर सूरज बड़जात्या की फिल्म  फिल्म ऊंचाई के ‘केटी को’ गाने पर जमकर डांस करते दिख रहे हैं।

अनुपम खेर ने भी शेयर किया वीडियो

इस वीडियो को सुपरस्टार अनुपम खेर (Anupam Kher) ने भी अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। इसके साथ ही अनुपम ने नेपाल के इन दर्शकों का आभार व्यक्त किया है। जो उनकी फिल्म के ‘केटी को’ गाने पर जमकर डांस कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो आग की तरह फैल रहा है। फैंस ऊंचाई के इस वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अनुपम खेर की फिल्म ‘ऊंचाई’ के आंकड़ों की बात करें तो रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन 1.81 करोड़ रुपये का कारोबार किया, दूसरे दिन 3 करोड़ 64 लाख रुपये का कलेक्शन किया है। तीसरे दिन फिल्म ने 4.71 करोड़ कमाए और चौथे दिन फिल्म के कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली। ‘ऊंचाई’ ने चौथे दिन जहां 1.88 करोड़ रुपये का कारोबार किया तो पांचवें दिन फिल्म ने लगभग 1.79 करोड़ की कमाई की जो बाकी दिनों के मुकाबले कम है। वहीं टोटल कारोबार की बात करें तो फिल्म ने 13.83 की कमाई कर ली है।

First published on: Nov 16, 2022 03:59 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.