Wednesday, December 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Payal Rohatgi Sangram Singh : शादी के बाद प्राचीन महादेव मंदिर पहुंचे पायल रोहतगी और संग्राम सिंह, देखें तस्वीरें

- Advertisement -

Payal Rohatgi Sangram Singh: जानी-मानी एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) और संग्राम सिंह (Sangram Singh) ने 9 जुलाई को सात फेरे लिए। मुंबई से दूर इस कपल ने यूपी की खूबसूरत जहग आगरा में शादी रचाई।

दोनों ने आगरा के होटल जेपी पैलेस में वरमाला व फेरों समेत अन्य रस्में हुईं। शादी के बाद नवविवाहित जोड़े ने महादेव का आशिर्वाद लिया और फिर ताज के साये में अपने प्रेम का इजहार किया। अभिनेत्री पायल रोहतगी और रेसलर संग्राम सिंह ने सबसे पहले पूर्वी गेट पर स्थित प्राचीन महादेव मंदिर में पूजा अर्चना की।

फोटो संग्राम सिंह ने अपने सोशल मीडिया भी पोस्ट किया और कहा ,”महादेव के आशीर्वाद से हमने अपने विवाह की रस्मों की शुरुआत की, उन्हीं की कृपा से अब जीवन के नए सफर के लिए आशीर्वाद लिया, आप सबका बहुत आभार हमें इतनी दुआएं और प्यार देने के लिए, पाyal ke Sangराम 🙏❤️।

और पढ़िए:-मेहंदी, संगीत में पायल-संग्राम ने किया डांस, प्यार में डूबे नजर आए कप

 

इस दौरान संग्राम शेरवानी पहने नजर आ रहे हैं तो वहीं पायल लाल जोड़े में दिखाई दे रही हैं। हाथों में लाल चूड़ा, मांग में लाल सिंदूर लगाए नजर आ रही है। इतना ही नहीं ये कपल रविवार की शाम करीब चार बजे यह युगल ताजमहल पहुंचा। यहां दोनों ने फोटो खिंचवाए।

और पढ़िए:- पायल रोहतगी-संग्राम सिंह ने कराया प्री वेडिंग फोटोशूट, कपल के बीच दिखी केमिस्ट्री

सेंट्रल टैंक के पास दोनों ने डांस किया। इसके बाद दोनों करीब एक घंटे तक ताजमहल में रहे। अभिनेत्री पायल रोहतगी व संग्राम की शादी की रस्में शुक्रवार से ही शुरू हो गई थीं। शनिवार की शाम को बरात भी होटल परिसर के अंदर ही चढ़ी। उनकी शादी में 50 से अधिक मेहमान शामिल रहे।

 

यहाँ पढ़िए:- सामने आई पायल रोहतगी और संग्राम सिंह की शादी की तारीख, इस जगह लेंगे सात फेरे

- Advertisement -

Latest Posts