---विज्ञापन---

Payal Rohatgi Sangram Singh: शादी के लिए आगरा रवाना हुईं एक्ट्रेस पायल रोहतगी, इस दिन लेंगी सात फेरे

Payal Rohatgi Sangram Singh: एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) बीते दिनों टीवी शो लॉकअप में नजर आई थी। हालांकि शो खत्म हो चुका है लेकिन आए दिन पायल रोहतगी (Payal Rohatgi Wedding) मीडिया में छाई रहती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी शादी की खबरों के लेकर चर्चा में है। बीते दिनों संग्राम सिंह ने सोशल […]

Payal Rohatgi Sangram Singh: एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) बीते दिनों टीवी शो लॉकअप में नजर आई थी। हालांकि शो खत्म हो चुका है लेकिन आए दिन पायल रोहतगी (Payal Rohatgi Wedding) मीडिया में छाई रहती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी शादी की खबरों के लेकर चर्चा में है।

बीते दिनों संग्राम सिंह ने सोशल मीडिया पर घोषणा की थी कि वो जुलाई में पायल रोहतगी संग शादी करेंगे। वहीं अब इस कपल की शादी की तारीख पास आ रही हैं। इसी बीच बुधवार को एक्ट्रेस अपनी मां के साथ आगरा रवाना हो चुकी हैं। खबर है कि कपल 9 जुलाई को शादी के बंधन में बंध जाएगा।

अब दोनों अपने वेडिंग डेस्टीनेशन के लिए रवाना भी हो चुकी है। दरअसल, पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) और उनके बॉयफ्रेंड संग्राम सिंह (Sangram Singh) ने अपनी शादी के लिए बेहद खूबसूरत लोकेशन चुनी है। दोनों आगरा में शादी (Payal Rohatgi sangram singh agra wedding) करने वाले हैं।

दोनों की पहली मुलाकात इसी जगह हुई थी। ऐसे में दोनों के लिए यह जगह बेहद खास है, जिसमें सिर्फ इनके परिवार वाले ही शामिल रहेंगे। दोस्तों और करीबियों के लिए बाद में दोनों रिसेप्शन पार्टी रखेंगे। आपको बता दें कि पायल (Payal) और संग्राम (Sangram) एक दूसरे को रियलिटी शो ‘सर्वाइवर इंडिया’ में मिले थे।

 

और पढ़िए – Alia Bhatt Ranveer Singh: प्रेग्नेंट आलिया भट्ट से मिले रणवीर सिंह, लंदन में हुई रॉकी और रानी की मुलाकात

 

इस शो के बाद पायल और संग्राम एक-दूजे को डेट करने लगे। रिएलिटी शो के बाद ही दोनों मोहब्बत में पड़े। दोनों ने साथ-साथ फिल्म भी की, नाम था ‘वेलेंटाइंस नाइट’। इस जोड़ी को 12 साल हो चुके हैं एक दूसरे के साथ निभाते। अब दोनों शादी करने वाले है।

 

और पढ़िए – अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन का गाना ‘तेरे साथ हूं मैं’ गाना रिलीज, देखें वीडियो

 

सोशल मीडियया पर फैंस इस कपल को शादी की बधाई दे रहे है। पायल के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने ‘प्लान’, ‘रक्त’, ’36 चाइना टाउन’ जैसी फिल्मों में भी काम किया है। संग्राम को रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ वालों ने शो में आने का आग्रह किया था। इसके अलावा, दोनों ने साल 2015 में डांस रिएलिटी शो ‘नच बलिए 7’ में भी भाग लिया था।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 30, 2022 11:05 AM