Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

शादी के बाद अपने घर पहुंची पायल रोहतगी, मां वीना ने किया भव्य स्वागत

- Advertisement -

Sangram Singh Payal Rohatgi: एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) और संग्राम सिंह (Sangram Singh) संग 9 जुलाई आगरा में शादी रचाई। शादी की तस्वीरें और वीडियो आए दिन वायरल हो रहे हैं जिसपर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और दोनों की जोड़ी पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। वहीं अब पायल का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो शादी की रस्मे निभाती हुए नजर आ रही हैं।

पायल ने शादी के बाद पगफेरा (Payal Rohatgi Pagphere Video) की रस्म का अपना एक वीडियो शेयर किया है जो कि जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पायल पीले रंग का सूट में नजर आ रही हैं और हाथों में लाल चूड़ा पहना हुआ हैं और उनका सिंपल अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है। यहां उनकी मां वीना रोहतगी ने उनका भव्य स्वागत किया। शादी के बाद की इन रस्मों में पायल काफी खुश नजर आ रही हैं।

वीडियो में देख सकते हैं क, पायल अपने पग फेरों की रस्म को खुशी से पूरा कर रही हैं और उनके चेहरे की खुशी सब कुछ बंया कर रही हैं। पायल घर में मुस्कुराहट के साथ घर में प्रवेश करती हुई दिख रही हैं। वहीं इस रस्म में पायल के साथ उनके पति संग्राम भी नजर नहीं आए। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो के कॉमेन्ट बॉक्स में पायल के फैंस उन्हें वेलकम होम कहकर घर वापसी पर स्वागत करते नजर आ रहे हैं।

वहीं वीडियो देखकर फैंस उनकी सादगी की तारीफ कर रहे हैं। इससे पहले पायल ने सोशल मीडिया पर अपने ‘कंगना खुलाई’ की रस्म की तस्वीरें शेयर की थीं। बता दें, पायल रोहतगी और संग्राम सिंह की मुलाकात ‘सर्वाइवर इंडिया’ के सेट पर हुई थी। दोनों के रिश्ते की शुरुआत दोस्ती से हुई थी, लेकिन धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई और अब पायल को उनका हमसफर मिल गया है।

 

- Advertisement -

Latest Posts