--- विज्ञापन ---

Payal Rohatgi Mehndi: पायल रोहतगी ने लगाई संग्राम सिंह के नाम की मेहंदी, सामने आईं ये खूबसूरत तस्वीरें

- Advertisement -

Payal Rohatgi Mehndi: एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) बीते दिनों टीवी शो लॉकअप में नजर आई थी। हालांकि शो खत्म हो चुका है लेकिन आए दिन पायल रोहतगी (Payal Rohatgi Wedding) अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं।

एक्ट्रेस ने अपने पीया यानी संग्राम सिंह (Sangram Singh) के नाम की मेहंदी अपने हाथों में लगवा ली है। बुधवार रात आगरा में उनकी मेहंदी सेरेमनी हुई, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

 

और पढ़िए –  48 की उम्र में दूसरी बार दूल्हा बने सीएम भगवंत मान, सामने आई शादी की तस्वीरें

 

इस दौरान पायल पिंक कलर का आउटफिट पहने नजर आ रही हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं वो मुस्कराते हुए पैपराजी को पोज दे रही हैं। वे अपने हाथों और पैरों में लगी मेहंदी की झलक भी फैन्स को दिखा रही हैं।

इस फोटो में एक्ट्रेस काफी खुश नजर आ रही है। इस दौरान पायल के साथ उनकी सहेली भी नजर आ रही हैं। पायल के पीछे की डेकोरेशन की बात करें तो आप देख सकते हैं गंदे के फूलों से सजाया गया है और लाइट से मेहंदी लिखा हुआ नजर आ रहा है।

इस फोटो में पायल अपनी मां संग पोज देती नजर आ रही है। इस मौके पर एक्ट्रेस थोड़ी से शर्मा रही है और मम्मी कैमरे में खुलकर पोज दे रही हैं।

पायल ने पिछले दिनों एक बातचीत में कहा था कि उनकी शादी की सेरेमनी बेहद प्राइवेट होगी, जिसमें दोनों पक्षों के फैमिली मेंबर्स के अलावा चुनिंदा फ्रेंड्स ही शामिल होंगे।

 

और पढ़िए – टॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करेंगी रिया चक्रवर्ती! इस प्रोड्यूसर ने दिया ऑफर

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक़, पायल और संग्राम की शादी के दो रिसेप्शन होंगे। पहला रिसेप्शन 14 जुलाई को नई दिल्ली में होस्ट किया जाएगा और दूसरा रिसेप्शन मुंबई में होगा, जिसका तारीख अभी सामने नहीं आई है।

पायल और संग्राम की सगाई लगभग 8 साल पहले 2014 में अहमदाबाद में हुई थी। इस साल जब पायल कंगना रनोट के रियलिटी शो ‘लॉकअप इंडिया’ की कंटेस्टेंट थीं, तब फैमिली स्पेशल एपिसोड में संग्राम उनका हौसला बढ़ाने पहुंचे थे। इस दौरान संग्राम ने पायल को शादी के लिए प्रपोज किया था।

 

 यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version