Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Pathaan Teaser Out: शाहरुख खान का जन्मदिन पर फैंस को तोहफा, ‘पठान’ में जबरदस्त एक्शन करते दिखे ‘बादशाह’

Pathaan Teaser Out: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) का फैंस को काफी दिनों से इंतजार है और आज शाहरुख खान ने अपने जन्मदिन पर फैंस को खास तोहफा दिया है जिसे सुनकर फैंस एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। किंग खान का ये तोहफा किसी ट्रीट से कम नहीं हैं। दरअसल, शाहरुख खान […]

Pathaan Teaser Out
Pathaan Teaser Out

Pathaan Teaser Out: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) का फैंस को काफी दिनों से इंतजार है और आज शाहरुख खान ने अपने जन्मदिन पर फैंस को खास तोहफा दिया है जिसे सुनकर फैंस एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। किंग खान का ये तोहफा किसी ट्रीट से कम नहीं हैं। दरअसल, शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan Teaser Out) का टीजर आउट हो गया जिसे देखने के बाद फैंस की सांसे थम गई है। इस टीजर ने सोशल मीडिया का बज हाई कर दिया है जिसे फैंस बार-बार देख रहे हैं।

‘पठान’ का धांसू टीजर आउट

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की ‘पठान’ (Pathaan) के टीजर को एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते है कि एक्टर जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। वो खून से लथपथ दिख रहे हैं और जबरदस्त एक्शन कर रहे हैं। इसी के साथ फिल्म में उनकी लड़ाई जॉन अब्राहम (John Abraham) से देखने को मिल रही है। वहीं इस फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का भी एक्शन लुक नजर आ रहा है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की ‘पठान’ (Pathaan) का टीजर जारी करने के साथ-साथ फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी दी है। एक्टर ने बताया कि, ‘ये फिल्म 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरो में रिलीज होगी।’ शायद ही फिल्म में पहली बार दीपिका पादुकोण का एक्शन अवतार देखने को मिल रहा है। फिल्म ‘पठान’ में  शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अहम रोल में नजर आएंगे और जॉन फिल्म में नेगेटिव रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म से शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण काफी लंबे समय बाद एक साथ पर्दे पर नजर आएंगे।

स्पेशल अपीयरेंस करेंगे ये एक्टर

‘पठान’ (Pathaan) फिल्म को लेकर ये भी खबर है कि इसमें सलमान खान (Salman Khan) का स्पेशल अपीयरेंस होगा, और वो फिल्म में जासूस टाइगर के अवतार में नजर आएंगे। बता दें, दीपिका पादुकोण इस फिल्म में एक खुफिया एक्शन एजेंट की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी जिनकी मुलाकात शाहरुख से एक मिशन पर होती है। शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ के टीजर ने तहलका मचा दिया है। वहीं अब देखना है कि ये फिल्म पर्दे पर कितना तहलका मचाती है।

First published on: Nov 02, 2022 11:14 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.