Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Pathaan Screening: शाहरुख खान को बड़ा तोहफा, ‘पठान’ के लिए फैन क्लब ने कसी कमर

Pathaan Screening: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार कुछ ही दिनों में खत्म होने जा रहा है। एक्टर अपनी फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने आ रहा है। वहीं किंग खान को पठान की रिलीज से पहले उनके फैन क्लब की तरफ से बड़ा तोहफा […]

Pathaan Screening: शाहरुख खान को बड़ा तोहफा, 'पठान' के लिए फैन क्लब ने कसी कमर
Pathaan Screening: शाहरुख खान को बड़ा तोहफा, 'पठान' के लिए फैन क्लब ने कसी कमर

Pathaan Screening: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार कुछ ही दिनों में खत्म होने जा रहा है। एक्टर अपनी फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने आ रहा है। वहीं किंग खान को पठान की रिलीज से पहले उनके फैन क्लब की तरफ से बड़ा तोहफा मिला है। जिससे एसआरके (SRK) का खुश होना लाजमी है।

Pathaan Screening

खबरों के मुताबिक, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के फैन क्लब ने भारत में 50 हजार लोगों के लिए ‘पठान’ के फर्स्ट डे, फर्स्ट शो की स्क्रीनिंग ऑर्गेनाइज की है। एक लीडिंग टेबलॉयड की रिपोर्ट के अनुसार, फैन क्लब के को-फाउंडर यश परायानी ने खुद भी इस बात की पुष्टि की है। यश परायानी ने कहा है कि वो भारत के 200 से अधिक शहरों में ‘पठान’ की स्क्रीनिंग आर्गेनाइज (Pathaan Screening) कर रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, ओपनिंग डे पर मुंबई में ‘पठान’ के 7-8 शो आर्गेनाइज किए जाएंगे। वहीं दिल्ली में 6 शोज का आयोजन होगा।.

और पढ़िएKuttey Box office: ‘कुत्ते’ ने दूसरे दिन किया महज इतने करोड़ रुपये का कलेक्शन, जानें टोटल कमाई

फैन क्लब का SRK को बड़ा तोहफा

फैन क्लब के जरिए 50 हजार लोगों के लिए ‘पठान’ के फर्स्ट डे, फर्स्ट शो की स्क्रीनिंग ऑर्गेनाइज करने से ये मूवी 1 करोड़ रुपए कमा सकती है। यश परायानी ने इंटरव्यू में कहा,’हम ढोल, नगाड़ों के साथ पठान के विशेष मर्चेंडाइज और कट आउट बाटेंगे। हमारा लक्ष्य शाहरुख खान की फिल्मों को त्योहार की तरह सेलिब्रेट करना है।’

और पढ़िएअक्षय कुमार की फिल्म ‘Selfiee’ का मोशन पोस्टर आउट, जानें कब रिलीज होगी फिल्म

25 जनवरी को रिलीज होगी Pathaan

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर मूवी ‘पठान’ (Pathaan) का ट्रेलर हाल ही में आउट हुआ है, और इसने फैंस के बज को और ज्यादा हाई कर दिया है। बताते चलें कि ‘पठान’ इसी महीने की 25 तारीख को पर्दे पर धमाल मचाने आ रही है। इस फिल्म के साथ शाहरुख खान 5 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। पठान का डायरेक्शन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। वहीं इसे प्रोड्यूस आदित्य चोपड़ा ने किया है। फिल्म का डिस्ट्रिब्यूशन वाईआरएफ के हाथों में है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Jan 14, 2023 04:06 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.