Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Pathaan Release Date: शाहरुख खान ने किया पठान की रिलीज डेट का ऐलान, इस होगा पर्दे पर धमाका

Pathaan Release Date:  बॉलीवुड के किंग यानी एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को फिल्म इंडस्ट्री में पूरे 30 साल पूरे हो चुके हैं। इस खास मौके पर एक्टर ने अपने फैंस को खास तोहफा दिया है। जी हां, शाहरुख खान ने अपनी आने वाली फिल्म ‘पठान’ की रिलीज डेट की घोषणा की है। कुछ […]

Pathaan Release Date:  बॉलीवुड के किंग यानी एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को फिल्म इंडस्ट्री में पूरे 30 साल पूरे हो चुके हैं। इस खास मौके पर एक्टर ने अपने फैंस को खास तोहफा दिया है। जी हां, शाहरुख खान ने अपनी आने वाली फिल्म ‘पठान’ की रिलीज डेट की घोषणा की है। कुछ ही देर पहले एक्टर ने सोशल मीडिया पर पठान का मोशन पोस्टर रिलीज किया है जिसमे बताया गया है कि फिल्म पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

इस फिल्म में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की एक बार फिर जोड़ी देखने को मिलेगी। बीते दिनों इस फिल्म की शूटिंग स्पेन में शूट की गई थी। सोशल मीडिया पर फिल्म के सेट से कई तस्वीरें और वीडियो लीक हुए थे।

सिद्धार्थ आनंद और प्रोडक्शन हाउस चाहते हैं कि ‘पठान’ का लेवल ऐसा हो जो पहले हिंदी सिनेमा में नहीं देखा गया। सूत्र से मिली जानकारी के अनुसार दोनों यहां कुछ दमदार और जानलेवा एक्शन और स्टंट कर सकते हैं। फिल्म की बात करें तो हालांकि फिल्म पूरी तरह से शाहरुख खान के कैरेक्टर के इर्द गिर्द ही घूमेगी।

पठान में शाहरुख खान एक एजेंट का किरदार निभाएंगे। फिल्म में जॉन अब्राहम निगेटिव रोल में नजर आएंगे। सलमान इस फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस में जासूस टाइगर के अवतार में नजर आएंगे। दीपिका पादुकोण इस फिल्म में एक खुफिया एक्शन एजेंट की भूमिका निभा रही हैं जिसकी मुलाकात शाहरुख खान से एक मिशन पर होती है । ये फिल्म 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी।

First published on: Jun 25, 2022 12:45 PM