Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Pathaan Box Office Collection: गिरावट के बाद भी किंग खान की फिल्म एक दिन में कमा रही इतने करोड़ रुपए

Pathaan Box Office Collection: फिल्म पठान ने स्क्रीन पर 41 दिन पूरे कर लिए हैं। रिलीज के 41 दिन बाद भी इस फिल्म का बिज कुछ ज्यादा फीका नहीं पड़ा है। अपनी ताबड़तोड़ कमाई की वजह से यह फिल्म सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि बाहर देशों में भी खूब छाई रही। इस फिल्म ने […]

Pathaan Box Office Collection
Pathaan Box Office Collection

Pathaan Box Office Collection: फिल्म पठान ने स्क्रीन पर 41 दिन पूरे कर लिए हैं। रिलीज के 41 दिन बाद भी इस फिल्म का बिज कुछ ज्यादा फीका नहीं पड़ा है। अपनी ताबड़तोड़ कमाई की वजह से यह फिल्म सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि बाहर देशों में भी खूब छाई रही। इस फिल्म ने कई सुपर हिट फिल्मों के रिकॉर्ड भी तोड़ दिए हैं। आइए इस फिल्म के कलेक्शन को जरा डीटेल में  जानते हैं-

41वें दिन भी की 1 करोड़ की कमाई (Pathaan Box Office Collection)

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम स्टारर यह फिल्म 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।फिल्म शुरुआत से लगातार अच्छा कमाई कर रही है और अब 41वें दिन फिल्म की कमाई में काफी गिरावट देखने को मिली है। शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम ने बीते सोमवार को 1 करोड़ रुपये से भी कम कमाई की है।

इतना रहा अबतक का कलेक्शन

हालांकि लोगों का मानना है कि होली के चलते फिल्म की कमाई में अच्छे आंकडें भी देखने को मिल सकते हैं। फिल्म ने अब तक हिंदी बॉक्स ऑफिस पर 517.05 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। वहीं, फिल्म ‘पठान’ ने भारत में हिंदी, तमिल और तेलुगू तीन भाषाओं में अब तक कुल मिलाकर 535.48 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है।

ये भी पढ़ेंः राखी सावंत को आई आदिल खान की याद, मीडिया से रो कर शेयर की दिल की बात

तोड़े कई सारे रिकॉर्ड्स

फिल्म पिछले तीन-चार दिनों से काफी चर्चा में है। दरअसल फिल्म ने ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई बाहुबली 2 के भी रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं। जी हां आपको बता दें कि फिल्म बाहुबली 2 ने हिंदी बॉक्स ऑफिस पर 510.99 करोड़ रुपये कमाए थे। सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने खुद शाहरुख खान के भी न जाने कितने रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं।

जल्द रिलीज होंगी ये फिल्में

शाहरुख खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह अब डायरेक्टर एटली कुमार की फिल्म ‘जवान’ और डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘डंकी’ में काम करते दिखाई देंगे। शाहरुख खान की ये दोनों साल 2023 में रिलीज होने वाली हैं।

First published on: Mar 07, 2023 05:08 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.