TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending Newsott news

---Advertisement---

Parineeti-Raghav Wedding Update: परिणीति के हाथों में लगी मेहंदी ने खींचा लोगों का ध्यान

Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding Update: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा आज यानी 24 सितंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। उदयपुर के होटल लीला एंड ताज पैलेस में इन दोनों की ग्रैंड वेडिंग का गवाह बनेगा। उदयपुर के महलनुमा होटल लीला एंड ताज पैलेस में कपल पंजाबी रीति रिवाज से शादी […]

Image Credit : Instagram
Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding Update: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा आज यानी 24 सितंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। उदयपुर के होटल लीला एंड ताज पैलेस में इन दोनों की ग्रैंड वेडिंग का गवाह बनेगा। उदयपुर के महलनुमा होटल लीला एंड ताज पैलेस में कपल पंजाबी रीति रिवाज से शादी करने वाले हैं। शादी से एक दिन कपल की हल्दी और मेहंदी और संगीत सेरेमनी थी। वैसे तो कपल ने बहुत ही टाइट सिक्योरिटी का इतंजाम किया है लेकिन उसके बावजूद उनकी संगीत सेरेमनी की इनसाइड फोटोज और वीडियो सामने आ गए हैं जिसमे देखा जा सकता है कि परिणीति के हाथों में किस तरह की मेहंदी लगी हुई है।

परी के हाथों में लगी खूबसूरत मेहंदी

यह भी पढ़ें : ‘आप दोनों ने जाने में जल्दबाजी कर दी…’ Kiku Sharda का छलका दर्द, 2 महीनों में मां और पिता दोनों को खोया हाल ही में परिणीति और राघव के संगीत सेरेमनी से कई सारे फोटोज और वीडियो सामने आए हैं। इनमे से एक तस्वीर में परी के हाथों में मेहंदी देखी जा सकती हैं जो काफी सुन्दर लग रही है। हर कोई उनकी मेहंदी और उनकी ड्रेस की जमकर तारीफ कर रहा है। संगीत सेरेमनी के दौरान परी और राघव बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। वहीं अब फैंस दूल्हा-दुल्हन के शादी वाले लुक को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

रवाना हुए बाराती (Raghav-Parineeti Wedding Update)

बता दें सज धज के दुल्हे राजा अपनी दुल्हनियां को लेने के लिए निकल गए हैं। जी हां ढोल नगाड़ों के साथ बाराती बारात लेकर निकल चुके हैं। इस दौरान सबने मीडिया से बचते हुए बड़ी ही सावधानी के साथ पूरी बारातियों की टोली पैलेसे के लिए रवाना हुई। सभी बाराती पेस्टल शेड के कपड़ों में नजर आ रहे थे। वहीं राघव चड्ढा ने भी बहुत लाइट कलर की शेरवानी पहनी थी। मंडप के लिए एक साथ कई बोट रवाना हुईं जिसमें बाराती सवार थे।

6 बजे होगी विदाई (Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding)

खबरें थीं कि 2 से 4 के बीच में शादी संपन्न की जाएगी और उसके बाद विदाई फिर रात में रिस्पेशन। अब फैंस को उस पल का इंतजार है जब राघव और परिणीति पति-पत्नी के तौर पर अपनी शादी की फोटोज रिवील करेंगे। हर कोई दोनों के न्यूली वेड लुक को देखने के लिए आंखें गड़ाकर बैठा हुआ है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.