Tuesday, December 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Parineeti Chopra Dream: फिल्म ‘कोड नेम तिरंगा’ से परिणीति चोपड़ा ने भरी अपने सपनों की उड़ान, जानें कैसे?

'कोड नेम तिरंगा' से जुड़े एक इवेंट में परिणीति चोपड़ा ने इस फिल्म के बारे में बात करते हुए अपने ड्रीम के पूरे होने की बात कही है।

- Advertisement -

Parineeti Chopra Dream: परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कोड नेम तिरंगा’ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस एक रॉ एजेंट का रोल प्ले कर रही हैं। इतना ही नहीं ‘कोड नेम तिरंगा’ में परिणीति चोपड़ा का एक्शन अंदाज देखने को मिलने वाला है। अब ‘कोड नेम तिरंगा’ से जुड़े एक इवेंट में परिणीति चोपड़ा ने इस फिल्म के बारे में बात करते हुए अपने ड्रीम के पूरे होने की बात कही है।

मैं पहली फुल ऑफ एक्शन फिल्म कर रही हूं- Parineeti Chopra

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने इस इंटरव्यू में मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘एक कलाकार के तौर पर हम अपने करियर में बहुत सारी फिल्में पहली बार करते हैं, मैं रोमांचित हूं कि सिनेमा में अपने 11वें साल बाद, मैं अपनी पहली फुल एक्शन फिल्म कर रही हूं, मुझे ‘कोड नेम तिरंगा’ का टीजर रिलीज होने के बाद बहुत सारे रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं, मैं खुश हूं..ये किसी ऐसे व्यक्ति के लिए बेहद उत्साहजनक है, जिसने कभी इस शैली में काम नहीं किया है’।

यहाँ पढ़िएNavratri With Brahmastra: नवरात्रि पर फैंस को तोहफा, सिर्फ इतने रुपये में खरीदे फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की टिकट

Parineeti Chopra के बचपन की ख्वाहिश स्क्रीन पर हुई पूरी

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने आगे कहा, ‘मैं हमेशा से स्क्रीन पर खुद को एक्शन के नए अंदाज में पेश करना चाहती थी और मुझे ऐसा करने के लिए इससे बेहतर फिल्म नहीं मिल सकती थी, क्योंकि इसने मुझे स्वतंत्र रूप से व्यक्त करने और दर्शकों को दिखाने की अनुमति दी है कि ऐसे रोल में, मैं क्या कर सकती हूं, जब मैं बड़ी हो रही थी, तो मैं भारत की एजेंट बनना चाहती थी और पूरे दिल से इसकी रक्षा करना चाहती थी, मैं तब हाथ में टॉय गन लेकर घूमा करती थी और मानती थी कि मैं भारतीय सेवा की सबसे अच्छी एजेंट हूं, अब अच्छा लग रहा है कि मेरी बचपन की ख्वाहिश स्क्रीन पर पूरी हो रही है’।

यहाँ पढ़िएMadhuri Dixit Interview: क्या है ‘मजा मा’ और माधुरी दीक्षित के लिए कितनी अहमियत रखती है ये फिल्म? जानें

Code Name Tiranga एक एक्शन थ्रिलर स्पाई लव स्टोरी

‘कोड नेम तिरंगा’ में परिणीति और हार्डी के अलावा शरद केलकर, दिव्येंदु भट्टाचार्या, शिशिर शर्मा, सब्यसाची चक्रवर्ती जैसे दमदार कलाकार भी मुख्य भूमिका निभाते दिखेंगे। ये फिल्म एक एक्शन थ्रिलर स्पाई लव स्टोरी है। ‘कोड नेम तिरंगा’ का निर्माण टी-सीरीज, रिलायंस एंटरटेनमेंट और फिल्म हैंगर के बैनर तले किया जा रहा है। जबकि इस फिल्म का प्रोडक्शन भूषण कुमार और कृष्ण कुमार कर रहे हैं। वहीं, फिल्म का निर्देशन रिभु दासगुप्ता ने किया है। ये फिल्म इसी साल 14 Oct 2022 को सिनेमाघरों पर दस्तक देने वाली है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड सेजुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभीdownload करें

- Advertisement -

Latest Posts