Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Hera Pheri 3: अक्षय कुमार के बाहर होने पर परेश रावल ने किया रियेक्ट, कहा- ‘मुझे फर्क नहीं पड़ता’

Hera Pheri 3: फिल्म 'हेरा फेरी 3' से अक्षय कुमार ने खुद को अलग कर लिया है। इस खबर के बाद फिल्म की खूब चर्चा हो रही है। अब इस मुद्दे पर परेश रावल ने रिएक्ट किया है।

- Advertisement -

Hera Pheri 3: फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ से अक्षय कुमार (Akshaya Kumar) ने खुद को अलग कर लिया है। कहा जा रहा है कि उनके जगह फिल्म में एक्टर कार्तिक आर्यन दिखाई देंगे। इस खबर के बाद फिल्म को लेकर जमकर चर्चा हो रही है। फिल्म में अक्षय कुमार की न होने की खबर के बाद हाल ही में सुनिल शेट्टी (Suniel Shetty) ने रिएक्शन दिया था। अब इस मुद्दे पर परेश रावल ने रिएक्ट किया है।

और पढ़िएBhediya Trailer: बुर्ज खलीफा पर छाया ‘भेड़िया’ का ट्रेलर, वरुण धवन ने शेयर किया वीडियो

परेश रावल ने क्या कहा?

परेश रावल ने एक एक इंटरव्यू में कहा, “कई एक्टर्स क्रिएटिव डिसीजन्स से खुद को पीछे रखते हैं, क्योंकि यह पूरी तरह मेकर्स पर ही निर्भर रहता है। ऑडियंस को कुछ नया ‘हेरा फेरी 3’ में चाहिए। मेकर्स का निर्णय है कि वह इस फिल्म के जरिए किसे वापस लेकर आना चाहते हैं। प्रोड्यूसर्स, राइटर्स और डायरेक्टर के ऊपर होता है कि वह कमर्शियल सेंस के बेसिस पर किसे फिल्म ऑफर करते हैं। मैं वैसे इस बारे में नहीं सोचता हूं, केवल अपने क्राफ्ट पर फोकस करने पर यकीन रखता हूं। फिल्म में कौन है कौन नहीं, मुझे फर्क नहीं पड़ता।”

सुनील शेट्टी ने क्या कहा?

एक इंटरव्यू के दौरान सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) ने कहा था, “सबकुछ ट्रैक पर चल रहा है। लेकिन मैं यह नहीं समझ पा रहा हूं कि आखिर अचानक से हो क्या गया। अक्षय फिल्म का हिस्सा नहीं। मैं धारावी बैंक के प्रमोशन से जरा फ्री हो जाऊं तो मैं फिल्म के डायरेक्ट फिरोज नाडियाडवाला संग बैठकर इसके बारे में बात करूंगा। जानने की कोशिश करूंगा कि आखिर ऐसा हुआ कैसे। अक्षय, परेश और मैंने फिल्म के लिए कमिटमेंट दी थी, अचानक से यह ट्विस्ट आ गया, मुझे शॉक लगा है। चीजें सही दिशा में जाएंगी, ऐसी मुझे उम्मीद है।”

और पढ़िएSamantha Ruth Prabhu: ‘यशोदा’ को लेकर इमोशनल हुईं सामंथा, लोगों को कहा ‘शुक्रिया’

सुनील शेट्टी ने आगे कहा कि ‘हेरा फेरी 3’, अक्षय के बिना अधूरी है। राजू, बाबू भैया और श्याम, तीनों ही आइकॉनिक किरदार हैं, जिनकी जर्नी एक साथ रही है. जब भी फिल्म की चर्चाएं होती हैं तो काफी एक्साइटमेंट होती है। मैं कोशिश करूंगा, चीजें अगर सही दिशा में जाएं। बॉलीवुड हंगामा संग बातचीत में सुनील शेट्टी ने कहा कि फिल्म में अक्षय हों, इससे अच्छी बात और क्या ही हो सकती है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts