--- विज्ञापन ---

Latest Posts

हेरा फेहरी-3 के लिए परेश रावल ने मांगी मोटी रकम, मेकर्स के उड़े होश

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: ‘हेरा फेरी’ (Hera Pheri) और ‘फिर हेरा फेरी’ (Phir Hera Pheri) आखिर किसने नहीं देखी होगी। इन दोनों फिल्मों को फैंस ने काफी पसंद किया था। इस फिल्म ने लोगों का भरपूर मनोरंजन किया था और इस फिल्म को लोग आज भी देखना पसंद करते हैं। वहीं अब फैंस के लिए एक खुशखबरी आई है जिसे सुनकर फैंस खुशी से झूम उठे हैं। दरअसल, हेरा फेरी’ और ‘फिर हेरा फेरी’ की सफलता के बाद मेकर्स इस फिल्म के तीसरे पार्ट (Hera Pheri Part-3) को लेकर आ सकते है।

इस फिल्म के फैंस नए सीक्वल का इंजतार बड़ी बेताबी से कर रहे हैं। हाल ही में अभिनेता परेश रावल (Paresh Rawal) ने ‘हेरा फेरी’ सीक्वल के बारे में बात की है। परेश रावल ने प्रियदर्शन की फिल्म ‘हेरा फेरी’ में बाबूराव गणपतराव आप्टे उर्फ बाबू भैया का किरदार निभाया था जो दर्शकों के बीच आज भी फेमस है। इस किरदार को लोगों ने खूब प्यार दिया। प्रियदर्शन ने ‘हेरा फेरी’ को 2000 में डायरेक्ट किया था, इसके बाद 2006 में ‘फिर हेरा फेरी’ आई थी और फैंस को अब इसकी तीसरी किश्त का इंतजार है।

अपने एक इंटरव्यू में परेश रावल ने ‘हेरा फेरी’ के तीसरे पार्ट के बारे में बात की। परेश रावल ने कहा कि, ‘सच बोली तो अब मेरे अंदर इस किरदार को लेकर कोई एक्साइटमेंट नहीं है। अगर मैं दोबारा उसी तरह धोती पहनकर, चश्मा लगाकर चला तो मैं इसके लिए मोटी रकम चार्ज करूंगा। इसी के साथ कहा कि, ‘हम ‘हेरा फेरी’ के सीक्वल के साथ वापसी करते हैं, तो स्टोरी भी अच्छी होनी चाहिए। पुराने घिसे-पीटे जोक्स काम नहीं करेंगे।’

आपको बता दें, ‘हेरा फेरी’ के सीक्वल को लेकर मेकर्स ने अभी कोई भी किसी तरह की घोषणा नहीं की है। वैसे फैंस एक बार फिर फिल्म में परेश रावल, अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी को एक साथ देखने चाहते हैं। वहीं परेश रावल को आखिरी बार फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ में देखा गया था।

 

 

 

 

- Advertisement -
Exit mobile version