TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

पंकज त्रिपाठी की पत्नी मृदुला बॉलीवुड डेब्यू करने को तैयार, एक्टर ने कही ये बात

Mridula Tripathi Bollywood Debut: पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) बॉलीवुड के दमदार एक्टर में से एक हैं। उन्होंने सिनेमा में कई बेहतरीन फिल्में दी हैं। उनकी एक्टिंग का खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोलता है और उनका दमदार अंदाज लोगों को खूब पसंद आता है लेकिन अब उनकी पत्नी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ […]

Mridula Tripathi Bollywood Debut: पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) बॉलीवुड के दमदार एक्टर में से एक हैं। उन्होंने सिनेमा में कई बेहतरीन फिल्में दी हैं। उनकी एक्टिंग का खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोलता है और उनका दमदार अंदाज लोगों को खूब पसंद आता है लेकिन अब उनकी पत्नी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमें पता चला है कि उनकी पत्नी बॉलीवुड में कदम रखने के लिए पूरी तरह से तैयार है। और पढ़िएBollywood Vs Tollywood: इशिता दत्ता ने दिया बड़ा बयान, कहा- ’10 साल बाद होगी एक इंडस्ट्री’   पंकज त्रिपाठी की वाइफ मृदुला त्रिपाठी (Mridula Tripathi) में फिल्मी दुनिया में डेब्यू करने जा रही हैं। मृदुला किसी और फिल्म से नहीं बल्कि पंकज त्रिपाठी की अगली फिल्म 'शेरदिल: द पीलीभीत सागा' (Sherdil: The Pilibhit Saga) से एंट्री कर रही हैं। मृदुला इस फिल्म में अहम भूमिका में नजर आनेवाली हैं। पंकज त्रिपाठी ने वाइफ के रोल की बात खुद बताई है। पंकज त्रिपाठी श्रीजीत मुखर्जी की डायरेक्टरियल से ऐक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं। और पढ़िएRapper Raftaar Divorce: 6 साल बाद रैपर रफ्तार का टूटा रिश्ता, पत्नी कोमल से लेंगे तलाक! एक इंटरव्यू में पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi Statement) ने कहा कि,'उनकी वाइफ का डायरेक्टर से बंगाली कनेक्शन था, जिन्होंने उन्हें शेरदिल में रोल देने का वादा किया था। पंकज त्रिपाठी ने आगे बताया कि उनकी वाइफ मृदुला ने फिल्म का ये ऑफर सुनकर तुरंत हां कर दी क्योंकि उन्हें फिल्म में सुंदर बंगाली साड़ी पहनने का मौका मिला है। उन्होंने मजाक करते हुए कहा- ये एक आसान ऑफर था। उन्होंने ये भी बताया कि उनकी वाइफ को इस रोल के लिए कोई फीस भी नहीं दी गई है। फिल्म 'शेरदिल: द पीलीभीत सागा' 24 जून को रिलीज हो रही है, जिसमें नीरज काबी और सयानी गुप्ता भी अहम रोल में नजर आएंगी। पंकज त्रिपाठी इसके साथ-साथ मिर्जापुर के तीसरे सीजन में भी नजर आने वाले हैं। इसके साथ-साथ पंकज अक्षय कुमार की 'OMG 2' और आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' में भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं। ये कहना गलत नहीं है कि वो एक बार फिर पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार हैं।  

यहाँ पढ़िए - बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

   

Click Here -  News 24 APP अभी download करें


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.