Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Pankaj Tripathi On Azamgarh Film: पंकज त्रिपाठी ने फिल्म ‘आजमगढ़’ के मेकर्स को भेजा नोटिस! कहा- नाम इस्तेमाल करोगे तो करूंगा कानूनी कार्रवाई

Pankaj Tripathi On Azamgarh Film: बॉलीवुड के दमदार एक्टर पंकज त्रिपाठी अपनी आने वाली फिल्म  ‘आजमगढ़’ को लेकर चर्चा बने हुए हैं। इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी कैमियो करते हुए नजर आएंगे। ये फिल्म कमलेश के द्वारा निर्देशित की गई है। ‘आजमगढ़’ फिचर फिल्म आतंकवाद से जुड़ी सत्य घटनाओं पर आधारित है। वहीं, फिल्म की […]

Pankaj Tripathi On Azamgarh Film
Pankaj Tripathi On Azamgarh Film

Pankaj Tripathi On Azamgarh Film: बॉलीवुड के दमदार एक्टर पंकज त्रिपाठी अपनी आने वाली फिल्म  ‘आजमगढ़’ को लेकर चर्चा बने हुए हैं। इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी कैमियो करते हुए नजर आएंगे। ये फिल्म कमलेश के द्वारा निर्देशित की गई है। ‘आजमगढ़’ फिचर फिल्म आतंकवाद से जुड़ी सत्य घटनाओं पर आधारित है।

वहीं, फिल्म की रिलीज से पहले ही पंकज त्रिपाठी ‘आजमगढ़’ के मेकर्स से नाराज हो गए हैं। जानकारी के मुताबिक पंकज त्रिपाठी मेकर्स के खिलाफ लीगल एक्शन लेने वाले हैं।  फिल्म ‘आजमगढ़’ में पंकज त्रिपाठी एक मौलवी का किरदार निभा रहे हैं, जो युवाओं को आतंकवाद की राह पर ले जाता है।

Pankaj Tripathi On Azamgarh Film: मेकर्स से मांगा जवाब

जानकारी के अनुसार ‘आजमगढ़’ फिल्म का प्रमोशन पंकज त्रिपाठी के नाम पर किया जा रहा है, जिसे देखते हुए एक्टर मेकर्स से काफी नाराज हो गए हैं। अब पंकज त्रिपाठी ‘आजमगढ़’ के मेकर्स के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करना चाहते हैं। एक्टर ने फिल्म के मेकर्स को नोटिस भेजकर 24 घंटे के भीतर जवाब मांगा है।

ये भी पढ़ेंः आसिम ने उठाए सिद्धार्थ शुक्ला की जीत पर सवाल, भड़कीं शहनाज गिल

बताते चले कि पंकज त्रिपाठी ने ‘आजमगढ़’ की शूटिंग पांच साल पहले ही कर ली थी, हालांकि उस वक्त यह फिल्म रिलीज नहीं हो पाई थी। पंकज त्रिपाठी को इस बात की जानकारी नहीं थी कि मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट तय कर ली है। रिपोर्ट्स की मानें तो ‘आजमगढ़’ के पोस्टर वायरल होने के बाद पंकज त्रिपाठी को इस बात की जानकारी मिली।

पंकज त्रिपाठी का वर्क फ्रंट

वहीं, बात करें पंकज त्रिपाठी के वर्क फ्रंट की तो वो जल्द ही अक्षय कुमार और यामी गौतम के साथ फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इसके साथ ही एक्टर ‘फुकरे 3’ और ‘मेट्रो इन दिनों’ में भी दिखाई देंगे। फैंस भी पंकज त्रिपाठी के नए फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। उनकी गलब की फैन फॉलोविंग है।

First published on: Feb 28, 2023 04:33 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.