TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Pankaj Tripathi: ‘कालीन भैया’ का ‘चांदनी’ से है खास कनेक्शन, पढ़ें यह रोचक किस्सा

Pankaj Tripathi Unknown Fact: पंकज त्रिपाठी की पहली फिल्म के लिए उन्हें मिले चेक में किस अभिनेत्री के हस्ताक्षर थे।

pic credit: Google
Pankaj Tripathi Unknown Fact: बॉलीवुड के मंझे हुए स्टार्स में पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) का जिक्र होना लाजमी है। पंकज ने अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर फिल्म जगत में अपनी खास पहचान बनाई है और आज उन्हें बच्चा-बच्चा जानता है। फिल्मों से लेकर वेब सीरीज में बड़े-छोटे हर रोल को पर्दे पर बखूबी उतारा है और उनके काम को हमेशा लोगों ने सराहा है। एक इंटरव्यू ने एक्टर ने खुलासा करते हुए बताया कि उनकी पहली फिल्म के लिए उन्हें मिले चेक में किस एक्ट्रेस के साइन थे। यह भी पढ़ें: इंटीमेट सीन के समय होश खो बैठे मिथुन, Sushmita Sen संग कर दी ऐसी हरकत, मांगनी पड़ी दादा को माफी

श्रीदेवी के साइन (Pankaj Tripathi Unknown Fact)

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने अभिषेक बच्चन और भूमिका चावला स्टारर 'रन' में काम किया था। अपनी पहली ही फिल्म में पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने अपनी एक्टिंग से लोगों का ध्यान जरूर खींच लिया था। फिल्म 'रन' बोनी कपूर और श्रीदेवी के प्रोडक्शन हाउस के तले बनी थी। एक इंटरव्यू में एक्टर ने बताया था कि उन्हें पहला पेमेंट चेक मिला था तो उस पर दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी के साइन था। श्रीदेवी अपने दौर की सबसे पॉपुलर और चहीती एक्ट्रेस थीं। भले ही आज वो इस दुनिया में नहीं है लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग में आज भी कोई कमी नहीं आई है।

जान्हवी कपूर को लेकर कहा(Pankaj Tripathi Unknown Fact)

वहीं, अपनी पहली फिल्म के लिए मिले पेमेंट चेक पर श्रीदेवी के साइन के बारे में बताते हुए एक्टर ने उनकी बेटी जान्हवी कपूर के साथ काम करने के बारे में भी बात की। दरअसल, फिल्म गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल में जान्हवी कपूर के साथ पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने काम किया है। ऐसे में एक्टर ने जान्हवी को लेकर कहा कि वो एक अच्छी और बहुत मेहनती लड़की है। वह उनका बहुत सम्मान करते हैं।

पंकज का वर्क फ्रंट (Pankaj Tripathi Unknown Fact)

वर्क फ्रंट की बात करें तो पंकज त्रिपाठी को आखिरी बार अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 में देखा गया था। उनके पास कई सारे प्रोजेक्ट पाइपलाइन में है जिसमें मैं अटल हूं, मेट्रो इन दिनों और स्त्री 2 शामिल हैं। उन्हें हाल ही में मिमी में उनके प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला है। उनके अलावा इस फिल्म के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के लिए कृति सेनन को भी अवॉर्ड मिला है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.