TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Palak Tiwari Vedang Raina: इस एक्टर को डेट कर रही हैं पलक तिवारी, मां श्वेता तिवारी ने जाहिर की खुशी

Palak Tiwari Vedang Raina: टीवी की फेमस एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की तरह उनकी बेटी भी जल्द फिल्मी दुनिया में कदम रखने को तैयार है। मां की तरह पलक भी लोगों को दिलों पर छाई हुई है। हालांकि पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना ली है उन्होंने पंजाबी सिंगर […]

Palak Tiwari Vedang Raina: टीवी की फेमस एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की तरह उनकी बेटी भी जल्द फिल्मी दुनिया में कदम रखने को तैयार है। मां की तरह पलक भी लोगों को दिलों पर छाई हुई है। हालांकि पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना ली है उन्होंने पंजाबी सिंगर हार्डी संधू के गाने 'बिजली बिजली' में म्यूजिक एल्बम में कदम रखा। इन दिनों पलक अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में है। बीते दिनों पलक का नाम सैफ अली खान के बेटे इब्राह‍िम अली खान (Ibrahim Ali Khan) संग जोड़ा जा रहा है लेकिन अब खबर है श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी इब्राह‍िम को नहीं बल्कि फिल्म 'द आर्चीज' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे वेदांग रैना (Vedang Raina) को डेट कर रही हैं। 'पिंकविला' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पलक तिवारी और वेदांग रैना एक ही टैलेंट एजेंसी में थे। कथित तौर पर दोनों पहली बार टैलेंट एजेंसी की पार्टी में ही मिले थे और तभी से ये दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि, ये दोनों पिछले दो सालों से रिलेशन में हैं। अक्सर दोनों को पार्टियों और इवेंट्स में साथ देखा जाता है। खबरों की माने तो पलक की मां और एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी बेटी की पसंद से खुश हैं। साथ ही ये भी बताया कि, अभी दोनों अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं करेंगे। सूत्र ने बताया है, "जाहिर है पलक और वेदांग दोनों अपने पेशेवर जीवन पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं, लेकिन वो इतनी जल्दी अपने रिश्ते को सार्वजनिक नहीं करेंगे। पलक तिवारी के वर्कफ्रंट की बात करें तो फिल्म 'रोजी: द सैफरन चैप्टर' में नजर आएंगी। हॉरर और सस्पेंस से भरी फिल्म है। पलक तिवारी और विवेके ओबेरॉय के अलावा तनीषा मुखर्जी, मल्लिका शेरावत और शिविन नारंग नजर आएंगे। इस फिल्म का डायरेक्शन विशाल रंजन मिश्रा कर रहे हैं। इस फिल्म के प्रड्यूसर्स में से एक विवेक ओबेरॉय भी हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.