Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Palak Tiwari Saree Look : रेड साड़ी में पलक तिवारी ने गिराई बिजलियां, देखते रह गए फैंस

Palak Tiwari Saree Look: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की तरह उनकी बेटी पलक तिवारी भी खूबसूरती के मामले में कम नहीं है। पलक इस मामले में अपनी मां से भी दो कदम आगे हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी नई नई तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती […]

Palak Tiwari Saree Look: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की तरह उनकी बेटी पलक तिवारी भी खूबसूरती के मामले में कम नहीं है। पलक इस मामले में अपनी मां से भी दो कदम आगे हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी नई नई तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है।

और पढ़िए – रेड साड़ी में पलक तिवारी ने गिराई बिजलियां, देखते रह गए फैंस

पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने रेड साड़ी में अपना फोटोशूट कराया है। जोर्जेट साड़ी संग उन्होंने शिमरी ब्लाउज को टीम अप किया है। एक्ट्रेस का साड़ी लुक सुपर सिजलिंग है।

पलक ने रेड साड़ी संग अपने मेकअप को सटल रखा है। न्यूड ग्लोइंग लिपस्टिक और आईशैडो में पलक बेहद खूबसूरत लग रही हैं और उसपर पलक के ओपन हेयर एक्ट्रेस की खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं। वहीं खुले बालों में एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही हैं।

 

पलक तिवारी के ग्लैमरस अंदाज से फैंस हमेशा ही इंप्रेस नजर आते हैं। साड़ी को पलक ने बेहद ग्रेस और कॉन्फिडेंस के साथ कैरी किया है, जो उनकी तस्वीरों में साफ झलक रहा है।

पलक को बिजली-बिजली गाने से खास पहचान मिली थी। पलक सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। वे अपने फैंस संग स्पेशल पोस्ट शेयर करके उनके साथ कनेक्टेड रहती हैं। पलक तिवारी की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. बता दें कि पलक राजा चौधरी और श्वेता तिवारी की बेटी हैं।

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

  

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jul 13, 2022 12:40 PM