--- विज्ञापन ---

Palak Tiwari Pics: अवॉर्ड फंक्शन में पलक ने लूटी महफिल, रेड गाउन में गिराई बिजलियां

- Advertisement -

Palak Tiwari Pics: मां श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) भी अपनी खूबसूरती के लिए काफी मशहूर हैं। पलक तिवारी इंस्टाग्राम पर अपने हॉट एंड बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। बीती शाम एक्ट्रेस मुंबई में हुए एक अवॉर्ड फंक्शन में शामिल हुई।

इस दौरान पलक ने अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेरे। उन्होंने रेड कार्पेट पर रेड गाउन में एंट्री मारी। इस मौके पर उनका बेहद ग्लैमरस अंदाज सामने आया। ऑफ शोल्डर रेड गाउन पहने वह जैसे ही रेड कार्पेट पर पहुंची, महफिल की नजरें मानों उनपर ही जा टिकीं।

पलक तिवारी इस थाई स्लिट गाउन में वेवी लुक हेयरस्टाइल कैरी किए किसी बार्बी डॉल से कम नहीं लग रही थीं। इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। 20 साल की पलक (Palak Tiwari) की फैन फॉलोइंग अभी से बेहद अच्छी है। पलक की तस्वीरें फैन्स उनकी अदाओं के कायल हो रहे हैं।

यह पहली बार नहीं है जब पलक (Palak Tiwari) अपनी फोटो को लेकर चर्चा में आईं हो। इससे पहले भी उनके कई फोटोशूट चर्चा में आ चुके हैं। श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं।

पलक तिवारी विवेक ओबेरॉय के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म रोजी: द सैफरन चैप्टर के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने वाली हैं। फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है जिसमें पलक तिवारी की झलक देखने को मिल रही है। कुछ समय पहले पलक का लेटेस्ट सॉन्ग ‘मांगता है’ रिलीज हुआ था। वहीं दूसरी ओर वह अपनी स्टनिंग तस्वीरों से इंटरनेट पर कहर ढा रही हैं।

पलक तिवारी (Palak Tiwari) पोस्टर में एक कॉल सेंटर की कर्मचारी रोजी के किरदार में नजर आ रही हैं। फिल्म को विशाल मिश्रा डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म की कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म होगी। इसकी कहानी कॉल सेंटर में काम करने वाली उस लड़की पर है जो अचानक शहर से लापता हो गई।

 

- Advertisement -
Exit mobile version