Saturday, December 10, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

पाकिस्तानी फैंस ने यूं दी सिद्धू मूसेवाला को श्रद्धांजलि, वीडियो देख आंखें हो जाएंगी नम

- Advertisement -

Pakistani Fans Tribute Sidhu Moosewala Video:  पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की 29 मई को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी जिससे सितारों और फैंस को बड़ा झटका लगा था। वहीं उनके चले जाने से फैंस को उनकी याद सता रही हैं। हाल ही में 11 जून को सिद्धू मूसेवाला का जन्मदिन था और भारत के साथ-साथ विदेश में भी फैंस ने उन्हें याद किया।

टाइम्स स्कॉयर पर सिद्धू मूसेवाला को उनके जन्मदिन पर खास अंदाज में याद किया था जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। वहीं अब पाकिस्तान में (Pakistani Fans Tribute Sidhu Moosewala) रहने वाले ट्रक चालकों ने भी सिद्धू मूसेवाला को श्रद्धांजलि अर्पित की है जिसे देखकर लोग भावुक हो रहे हैं और उनकी आंखे नम हो रही हैं। दरअसल, पाकिस्तान में एक चालक ने सिद्धू मूसेवाला को याद किया। इस वीडियो में देख सकते है कि, शख्स अपने ट्रक के पीछे सिद्धू मूसेवाला का पोस्टर बना रहा है।

 

और पढ़िए –  Sumona-Aamir: आमिर खान संग काम कर चुकी हैं सुमोना चक्रवर्ती, इस फिल्म में आई थी नजर

 

 

 

और पढ़िए –  दीपिका पादुकोण की तबीयत बिगड़ने के बाद प्रभास ने लिया ये बड़ा फैसला, जानकर होगी हैरानी

 

वीडियो में साफ-साफ सिद्धू मूसेवाला का चेहरा नजर आ रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस काफी इमोशनल हो रहा है और सिद्धू मूसेवाला को याद कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें, सिद्धू मूसेवाला हत्या मामले में लगभग 6 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं। सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद बॉलीवुड से लेकर कई सारे स्टार्स ने उन्हें याद किया था।

सिद्धू मूसेवाला की मौत के कुछ ही देर बाद पंजाब के गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के कनाडा बेस्ड साथी गोल्डी बरार ने इसकी जिम्मेदार भी ली थी। रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धू मूसेवाला लंबे वक्त से लॉरेंस बिश्नोई और उसके गैंग के निशाने पर थे। गोल्डी बरार ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है जो वायरल हुआ था। इस पोस्ट में गोल्डी बराड़ ने लिखा था कि, ‘आज मूसेवाला की पंजाब में हत्या कर दी गई।’

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts