--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Padmini Kolhapure: पद्मिनी कोल्हापुरे के पति हुए कोरोना पॉजिटिव, एक्ट्रेस कर रही हैं देखभाल

- Advertisement -

Padmini Kolhapure: बॉलीवुड में एक बार फिर कोरोना वायरस अपनी दस्तक दे रहा है। बीते दिनों कई स्टार्स कोरोना का शिकार हुए थे। वहीं एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे (Padmini Kolhapure) के पति और प्रड्यूसर टूटू शर्मा भी इस वायरस की चपेट में आ गए हैं। बताया जा रहा है कि टूटू को कोरोना के कुछ लक्षण और बेचैनी महसूस हो रही थी जिसके बाद उनका टेस्ट कराया गया।

हालांकि पद्मिनी कोल्हापुरे की टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है।बताया जा रहा है कि इस सब की शुरुआत पिछले सोमवार से शुरू हुई जब टूटू को लगातार 2 दिनों तक तेज बुखार रहा। उन्होंने गले में खराश और खांसी की भी परेशानी थी। टूटू ने इसके बाद तुरंत अपना RTPCR टेस्ट कराया जिसमें वह पॉजिटिव पाए गए।

 

और पढ़िए – टॉपलेस होकर उर्फी जावेद ने मटाकाई कमर, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने

 

इसके बाद अब टूटू ने घर से ही काम करना शुरू कर दिया है और भरपूर आराम कर रहे हैं। संपर्क करने पर टूटू ने बताया है कि पिछले हफ्ते के मुकाबले अब वह बेहतर महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘मुझे उम्मीद है कि अगले कुछ दिनों में मेरा टेस्ट रिजल्ट निगेटिव आएगा।’

 

और पढ़िए – विक्की कौशल से मिलने की खातिर इस शख्स ने फेरे लेने से किया मना, वायरल हो रहा है ये वीडियो

 

पति के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद पद्मिनी कोल्हापुरे खास सावधानी बरत रही हैं। टूटू ने खुद को पद्मिनी से दूर क्वॉरेंटीन कर रखा है। एक्ट्रेस अपने पति की खूब देखभाल कर रही हैं। इस बात का ध्यान रख रही हैं कि उनके पति को अच्छा खाना और दवाएं समय से मिलती रहें। आपको याद दिला दे इससे पहले टूटू शर्मा से पहले शाहरुख खान, कटरीना कैफ, आदित्य रॉय कपूर, कार्तिक आर्यन, अर्जुन कपूर जैसे कई सितारे कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version