Sunday, September 25, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

ओटीटी ने की सबसे बड़ी डील!आदिपुरुष की स्ट्रीमिंग के लिए ऑफर किए इतने करोड़

- Advertisement -

Adipurush: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) का सिनेमा में आज बड़ा नाम हैं, उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में देकर खुद की एक अलग पहचान बनाई है। वहीं अब वो ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) को लेकर चर्चाओं में बने हुए है जिसे मेकर्स पैन-इंडिया पर रिलीज करने की सोच रहे हैं। इस फिल्म को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है और अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।

दरअसल ‘आदिपुरुष’ को ओम राउत (Om Raut) डायरेक्ट कर रहे हैं और इस फिल्म को लेकर साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड में भी हाई बज बना हुआ है। आदिपुरुष में प्रभास के साथ कृति सेनन (Kriti Sanon) अहम रोल में दिखाई देंगी। इसी के साथ सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी लीड रोल में नजर आएंगे। वहीं अब पता चला है कि, इस फिल्म ने एक बड़ी ओटीटी डील की है जो की अब तक की सबसे बड़ी डील है।

ये भी खबर है कि, इस फिल्म के डिजिटल स्ट्रीमिंग के राइट्स के लिए नेटफ्लिक्स (Netflix) ने मोटी रकम ऑफर की है। रिपोर्ट के मुताबिक, आदिपुरुष के डिजिटल अधिकारों के लिए नेटफ्लिक्स ने पूरे 250 करोड़ रुपये ऑफर किए है। हालांकि मेकर्स ने अभी तक इस मामले में किसी भी तरह का कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है। बता दें, आदिपुरुष का काम पोस्ट प्रोडक्शन फेज में है और अब फैंस प्रभास-कृति की जोड़ी को पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं।

कुछ दिन पहले ये भी पता चला था कि प्रभास ने ‘आदिपुरुष’ के निर्माताओं से उनकी फीस को बढ़ाकर 120 करोड़ रुपये करने के लिए कहा है। पहले फिल्म के लिए उनकी फीस 90-100 करोड़ रुपये के बीच बताई गई थी। प्रभास की डिमांड को पूरा करने से उनके बजट में लगभग 25% की बढ़ोतरी हुई है इसलिए प्रभास ने भी फिस में इजाफा किया है। वहीं आदिपुरुष अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगा।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss