--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Oo Saahiba Song: ‘विक्रम वेधा’ का नया गाना ‘ओ साहिबा’ आउट, सैफ-राधिका की दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

फिल्म रिलीज के बाद मेकर्स ने 'विक्रम वेधा' का नया गाना 'ओ साहिबा' (Oo Saahiba) आउट कर दिया है, जो कि एक रोमांटिक सॉन्ग है।

- Advertisement -

Oo Saahiba Song: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) 30 सितंबर को सिनेमाघरों पर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म ने दो दिन में अब तक करीबन 23 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। अब हाल ही में फिल्म रिलीज के बाद मेकर्स ने ‘विक्रम वेधा’ का नया गाना ‘ओ साहिबा’ (Oo Saahiba) आउट कर दिया है, जो कि एक रोमांटिक सॉन्ग है।

यहाँ पढ़िए – Video: ऋतिक रोशन ने मां दुर्गा का लिया आशीर्वाद, डांडिया नाइट में फाल्गुनी पाठक संग किया जमकर डांस

रोमांटिक सीन्स ने किया इंटरनेट का पारा हाई

‘विक्रम वेधा’ के इस गाने को कुछ देर पहले ही टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है। 2 मिनट 11 सेकण्ड के गाने में शुरुआत में ही सैफ अली खान और राधिका आप्टे के रोमांटिक सीन्स इंटरनेट का पारा हाई कर रहे हैं। इतना ही नहीं गाने में दोनों का स्ट्रान्ग बॉन्ड शेयर करते दिखाई दे रहे हैं। ‘ओ साहिबा’ (Oo Saahiba) गाने को Vishal And Sheykhar (Sheykhar Ravjiani) ने अपनी आवाज दी है। जबकि गाने के बोल Manoj Muntashir ने लिखे हैं। वहीं, गाने का म्यूजिक Vishal And Sheykhar ने दिया है।

यहाँ पढ़िए – Adipurush Teaser Out: प्रभास के हाथों होगा अन्याय का सर्वनाश, दिल जीत लेगा ‘आदिपुरुष’ का ट्रेलर

पुष्कर-गायत्री के निर्देशन में बनी फिल्म

‘विक्रम वेधा’ के इस हिंदी रीमेक को बनाने में तकरीबन 175 करोड़ की लागत आई है। ये फिल्म तमिल की सुपरहिट फिल्म ‘विक्रम वेधा’ का हिंदी रीमेक है। ‘विक्रम वेधा’ की कहानी की बात करें तो ये ‘विक्रम-बेताल’ की लोकप्रिय भारतीय लोक कथा से प्रेरित है, जिसमें ऋतिक गैंगस्टर ‘वेधा’ का किरदार निभाते दिखाई दे रहे हैं। जबकि सैफ अली खान पुलिस अधिकारी ‘विक्रम’ का रोल अदा कर रहे हैं। मूवी में ऋतिक और सैफ के साथ-साथ राधिका आप्टे भी अहम रोल में नजर आ रही हैं। ‘विक्रम वेधा’ को पुष्कर-गायत्री ने डायेरक्ट किया है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें  

- Advertisement -
Exit mobile version