Saturday, December 10, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

एक बार फिर सोनू सूद बने मसीहा, थाईलैंड में फंसे शख्स के लिए भेजा टिकट

- Advertisement -

Sonu Sood Send Ticket To Sahil Khan Who Stuck In Thailand: लॉकडाउन के दौरान लोगों की मदद करके ‘मसीहा’ बनने वाले बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने अब तक मदद करने की पहल जारी रखी है। वो आज भी अपनी टीम के साथ जरूरतमंदों की हर संभव मदद कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने थाईलैंड (Thailand) में फंसे एक भारतीय को स्वदेश लौटने में मदद की। सोनू ने अपनी दरियादिली दिखाते हुए उस व्यक्ति को हवाई जहाज का टिकट भेजा और उसके भारत वापस आनें की व्यवस्था की।

दरअसल 11 जून को साहिल खान (Sahil Khan) नाम के एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट शेयर करते हुए सोनू सूद को टैग किया और उनकी मदद मांगी। साहिल ने ट्विटर पर लिखा कि, “मैं थाईलैंड में फंस गया हूं और यहां से निकलने का कोई रास्ता नहीं है। सोनू सर, मैं आपसे मदद करने का अनुरोध करता हूं।” ऐसे में इस ट्वीट को देखने के बाद सोनू सूद ने केवल एक दिन में रिप्लाई करते हुए कहा कि वो उन्हें टिकट भेजने वाले हैं। सोनू ने ट्विटर पर रिएक्ट करते हुए लिखा, “मैं आपको टिकट भेज रहा हूं। आपके परिवार से मिलने का समय आ गया है।”

sonu sood, sonu sood news, sonu sood helps man in thailand, indian stuck in thailand, sonu sood sends tickets to indian, sonu sood sahil khan, सोनू सूद, थाईलैंड, भारतीय व्यक्त‍ि

साहिल ने सोनू सूद के इसी जवाब का स्क्रीनशॉट शेयर कर एक्टर को उनकी मदद के लिए धन्यवाद कहा। उसने लिखा कि, “बहुत बहुत धन्यवाद सोनू सूद सर और आपकी टीम को। यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है।” सोनू सूद ने अपना काम इतनी अच्छी तरह से निभाया कि दो दिन बाद ही साहिल अपने देश भारत वापस लौट आए। जिसके बाद सहिल ने सोनू के लिए एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है।

साहिल ने सोनू सूद को टैग करते हुए लिखा, “आखिरकार मैं भारत पहुंच गया। मेरे पास कोई शब्द नहीं हैं। मैं हमेशा आपकी सफलता के लिए प्रार्थना करूंगा। जो आपने इन दिनों मेरे लिए किया, वह कोई नहीं करता। आप असली हीरो हैं।” साहिल के इस वीडियो पर सोनू ने जवाब देते हुए लिखा कि, “हिंदुस्तानी भाई हो हमारे… वापस हिंदुस्तान तो लाना ही था।” ऐसे में अब सोशल मीडिया पर सोनू सूद के काम की बहुत तारीफ की जा रही है।

 sonu sood, sonu sood news, sonu sood helps man in thailand, indian stuck in thailand, sonu sood sends tickets to indian, sonu sood sahil khan, सोनू सूद, थाईलैंड, भारतीय व्यक्त‍ि

 

और पढ़िए –  Sonam Kapoor Baby Shower: लंदन में हुआ सोनम कपूर बेबी शॉवर, रॉयल लुक में नजर आई एक्ट्रेस

 

इसके बाद अब हर कोई इस बात को जानने के लिए काफी एक्साइटेड था कि आखिर वो क्या वजह थी, जिसकी वजह से साहिल थाईलैंड में फंस गए थे। इस पर साहिल ने जवाब दिया कि उनके साथ नौकरी के नाम पर धोखा किया गया और उनका पासपोर्ट भी ले लिया गया। साहिल ने अपनी आपबीती बताते हुए कहा कि, “मेरा पासपोर्ट ले लिया गया है और अब उनकी अनुमति के बिना मैं परिसर से बाहर नहीं जा सकता हूं। इंटरनेट कनेक्टिविटी भी नहीं है। सोनू सूद की वजह से मैं उस जाल से बाहर निकल पाया।”

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts