--- विज्ञापन ---

Latest Posts

इस दिन होगा ‘लाइगर’ का यूएस में प्रीमियर, अनन्या-विजय ने दी जानकारी

'लाइगर' (Liger) का खुमार फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। ये फिल्म का फैंस को बहुत दिनों से इंतजार है। वहीं लाइगर का प्रमोशन जोर-शोर से जारी है

- Advertisement -

Liger US Premiere: ‘लाइगर’ (Liger) का खुमार फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। ये फिल्म का फैंस को बहुत दिनों से इंतजार है। वहीं लाइगर का प्रमोशन जोर-शोर से जारी है और लगातार इस फिल्म को लेकर नए-नए अपडेट सामने आ रहे हैं। वहीं अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पता चला है कि लाइगर का स्पेशल प्रीमियर होगा।

यूएस में होगा लाइगर का प्रीमियर 

अनन्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना और विजय का एक वीडियो (Ananya-Vijay Video) शेयर किया जिसमें दोनों ने बताया कि, ‘लाइगर का 24 अगस्त को यूएस प्रीमियर होगा’ जिसके लिए टिकट बुकिंग शुरू हो गई है। ये भी कहा जा रहा है कि इसमें बड़े-बड़े सितारे शिरकत करेंगे जिसमें करीना कपूर खान, सैफ अली खान, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल सहित जैसे कलाकार शामिल होंगे।

अभी पढ़ें – मैसूर की सड़कों पर भेड़ों को चराती नजर आईं राखी सावंत, फैंस बोले-क्यूट

विजय-अनन्या ने दी जानकारी

हाल ही में विजय ने अपने एक इंटरव्यू में ये भी खुलासा करते हुए बताया है कि, लाइगर को एक सीक्वल बनने की संभावना है। इसी के साथ आगे कहा कि, ‘हां, बहुत तक मुमकिन है कि होगा।’ हालांकि, विजय ने इससे जुड़ी कई अन्य जानकारी साझा करने से मना कर दिया लेकिन इस बात से फैंस में हलचल तेज हो गई है। विजय ने कुछ दिन पहले अपने बॉलीवुड डेब्यू पर भी चुप्पी तोड़ी थी।

अभी पढ़ें – भाई दीपू ने दी राजू श्रीवास्तव के हेल्थ की जानकारी, कहा-‘आपको हंसाने आएंगे’

पर्दे पर तहलका मचाएगी ‘लाइगर’

फिल्म ‘लाइगर’ की बात करें तो, ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जिसका निर्देशन पुरी जगन्नाथ ने किया है और करण जौहर ने इसे प्रोड्यूस किया है जो कि 25 अगस्त को रिलीज होगी। इस फिल्म के चार गाने और ट्रेलर भी आ चुका है जिसने पर्दे पर धमाल मचा दिया है। रिलीज से पहले ही इस फिल्म को लोग सुपरहिट बता रहे हैं। वहीं अब देखना है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना तहलका मचाती है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version