---विज्ञापन---

ओम राउत ने घर पर रखी पार्टी, प्रभास और सैफ अली खान ने की शिरकत

Om Raut House Party: प्रभास (Prabhas) का नाम इन दिनों चर्चाओं में बना हुआ हैं। हाल ही में प्रभास को मुंबई में ओम राउत (Om Raut) के घर पर स्पॉट किया गया। इस पार्टी में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) ने भी शिरकत की जिसकी तस्वीरें इस वक्त इंटरनेट […]

Om Raut House Party: प्रभास (Prabhas) का नाम इन दिनों चर्चाओं में बना हुआ हैं। हाल ही में प्रभास को मुंबई में ओम राउत (Om Raut) के घर पर स्पॉट किया गया। इस पार्टी में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) ने भी शिरकत की जिसकी तस्वीरें इस वक्त इंटरनेट पर वायरल हो रही है। वहीं प्रभास ब्लैक लुक में काफी स्मार्ट लग रहे है जिन्होंने कैमरे के सामने जमकर पोज दिए।

प्रभास (Prabhas Look) के लुक को देखकर लग रहा है कि अब प्रभास का वजन पहले के मुकाबले काफी कम हुआ है और उनका स्टाइल लोगों को खूब पसंद आ रहा है। आपको बता दें, प्रभास काफी दिनों से अपनी शादी की खबरें को लेकर सुर्खियों में बने हुए है और लगातार उनकी शादी के अपडेट सामने आ रहे हैं।

रिपोर्ट की मानें तो प्रभास के चाचा और रिबेल स्टार कृष्णा नाम राजू ने हाल ही में कहा कि प्रभास इसी साल शादी करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रभास के लिए एक लड़की चुन ली गई है जिसके बारे में वो जल्द खुलासा करेंगे। बता दें कि काफी समय से प्रभाष की शादी की खबरें आ रही हैं। इससे पहले प्रभास का नाम अनुष्का शेट्टी के साथ जुड़ रहा था। कहा जा रहा था कि प्रभास अनुष्का के साथ ही शादी करेंगे।

 

 

 

और पढ़िए – अयान मुखर्जी का बड़ा बयान, फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर किया ये खुलासा 

 

हालांकि इस रिश्ते पर दोनों ने अभी तक किसी भी तरह का बयान नहीं दिया है लेकिन फैंस दोनों को एक साथ जरूर देखना चाहते हैं। वहीं प्रभास के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो काफी सारे प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं जिसमें वो नजर आ रहे हैं। प्रभास जल्द ही ‘आदिपुरुष’ में नजर आएंगे। इसी के साथ वो ‘सालार’ में भी नजर आने वाले है। इसी के साथ प्रभास ‘प्रोजेक्ट के’ में भी नजर आएंगे जिसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण लीड रोल में होंगी।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

First published on: Jun 15, 2022 02:57 PM