TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए तैयार न्यासा देवगन, मां काजोल ने किया खुलासा

Nysa Devgn Bollywood Debut: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) और एक्ट्रेस काजोल (Kajol) की बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgn) की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती है। वहीं अब उन्हें लेकर एक खबर सामने आ रही है जिसमें पता चला है कि वो जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने वाली है जिसे लेकर […]

Nysa Devgn Bollywood Debut: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) और एक्ट्रेस काजोल (Kajol) की बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgn) की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती है। वहीं अब उन्हें लेकर एक खबर सामने आ रही है जिसमें पता चला है कि वो जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने वाली है जिसे लेकर फिल्मी गलियारों में चर्चाएं तेज हो गई है। वहीं बेटी के डेब्यू पर काजोल ने रिएक्शन दिया है जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही हैं। न्यासा देवगन (Nysa Devgn Bollywood Entry) ने भले ही बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया हो, लेकिन वो पहले से ही काफी फेमस है। वहीं अब न्यासा देवगन बॉलीवुड एंट्री करने वाली है जिसपर काजोल ने कहा कि, 'जहां तक मेरे बच्चों की बात है, मुझे लगता है कि वे जो कुछ भी करना चाहते हैं, मैं उनका समर्थन करूंगी। जो भी करना है करें, बस वो खुश रहें जबतक अपनी इच्छाओं को पूरा नहीं कर लेते।' 'मुझे लगता है कि एक मां के रूप में मेरा सबसे बड़ा काम उन्हें फिल्म इंडस्ट्री के लिए गाइड करना नहीं है बल्कि उन्हें जो कुछ भी खुश करता है, उसके लिए प्रोडक्टिव बनाना है।' ये भी कहा 'मुझे लगता है कि न्यासा ऐसी लड़की है जो खुद के लिए ये फैसले लेगी, जैसा मैंने कहा, मैं उसे इंडस्ट्री से दूर नहीं कर रही हूं, मैं उसे एक्ट्रेस बनने के लिए फोर्स नहीं रही हूं, ये कुछ ऐसा है जो वो अपने लिए करेगी। वो 18 साल की है, एक एडल्ट लड़की है, यंग वुमेन है।' वहीं जब इंटरव्यू में अजय से पूछा गया कि, क्या न्यासा की बॉलीवुड में काम करने की कोई प्लानिंग है? इस पर उन्होंने  जवाब दिया कि, 'मुझे नहीं पता कि वो इस लाइन में आना चाहती हैं या नहीं अब तक उसने इसमें अपना इंटरेस्ट नहीं दिखाया है। बच्चों के साथ कभी भी कुछ भी बदल सकता है।' वहीं अब फैंस न्यासा को पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.