--- विज्ञापन ---

Latest Posts

साउथ की इस फिल्म के रीमेक में नजर आएंगी नुसरत भरुचा, मेकर्स ने जारी किया पोस्टर

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड एक्ट्रेस ‘नुसरत भरुचा’ (Nushrratt Bharuccha) के जन्मदिन पर फिल्म मेकर्स ने उन्हें एक खास तोहफा दिया है जिसका ऐलान उन्होंने ट्विटर के ऑफिशियल अकाउंट पर किया है। दरअसल, बाहुबली एक्टर प्रभास की फिल्म ‘छत्रपति’ (Chhatrapati Film Hindi Remake) के हिंदी रीमेक में नुसरत नजर आएंगी। हिंदी रीमेक के लिए साउथ के स्टार ‘बेल्लमकोंडा श्रीनिवास’ (Bellamkonda Sreenivas) को पहले ही अहम रोल के लिए चुन लिया गया था।

श्रीनिवास इस फिल्म से बॉलीवुड में अपना हिंदी डेब्यू कर रहे हैं और अब उनके साथ नुसरत रोमांस करती नजर आएंगी।हालांकि इस हिंदी रीमेक का नाम अभी तय नहीं हुआ है। मेकर्स ने नुसरत के बर्थडे पर एक फोटो शेयर की है और इस फोटो में एक्ट्रेस एक ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं। इस फोटो में उनकी ड्रेस और वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं साथ ही मेकर्स ने एक्ट्रेस को कैप्शन में बर्थडे विश भी किया है। वहीं मेकर्स भले ही आज इस फिल्म का ऐलान कर रहे हो लेकिन खबर है कि, नुसरत पहले से ही दो दिन की शूटिंग कर चुकी हैं।

 

 

और पढ़िएDhaakad: कंगना रनौत के निशाने पर फिर आए बॉलीवुड सेलेब्स, बोली- ये घर बुलाने लायक नहीं

 

आपको बता दें, एक्ट्रेस ‘नुसरत भरुचा’ (Nushrratt Bharuccha) साउथ फिल्म इंडस्ट्री में पहले से ही डेब्यू कर चुकी हैं। नुसरत भरुचा साल 2010 में फिल्म ताज महल से नजर आई थी। वहीं फिल्म की बात करें तो, ये एक एक्शन से भरपूर फिल्म है। इस फिल्म के लिए बेल्लामकोंडा श्रीनिवास ने अपना ट्रांसफोर्मेशन किया है और वो इसमें जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आएंगे।

 

और पढ़िएअनिल और माधुरी की ‘तेजाब’ का बनेगा रीमेक? एन.चंद्रा ने किया खुलासा

 

 

फिल्म को ऑरिजिनल फिल्म के तेलुगू डायरेक्टर वीवी विनायक डायरेक्ट करेंगे और छत्रपति को एस.एस राजामौली के पिता विजयेंद्र प्रसाद ने लिखा हैं जिसे अब फिल्म के हिंदी रीमेक भी इस्तेमाल किया जाएगा। इसी के साथ वो कई और बड़े प्रोजेक्ट में भी नजर आ सकती हैं। वहीं अब देखना है कि ये फिल्म पर्दे पर कितना धमाल मचाती है।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss