Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

शर्लिन चोपड़ा के बाद अब इस एक्ट्रेस ने Sajid Khan पर लगाए गंभीर आरोप, बोलीं- ‘हरकतों से चौंक गई थी’

Sheela Priya Seth Against Sajid Khan: साजिद खान आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। अब एक बार फिर साजिद चर्चा में बने हुए हैं। शर्लिन चोपड़ा, कनिष्क सोनी, रानी चटर्जी के बाद, अभिनेत्री शीला प्रिया सेठ ने ‘बिग बॉस 16’ के कंटेस्टेंट साजिद खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं। और पढ़िए –Children’s Day: काजोल […]

Sajid Khan
Sajid Khan

Sheela Priya Seth Against Sajid Khan: साजिद खान आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। अब एक बार फिर साजिद चर्चा में बने हुए हैं। शर्लिन चोपड़ा, कनिष्क सोनी, रानी चटर्जी के बाद, अभिनेत्री शीला प्रिया सेठ ने ‘बिग बॉस 16’ के कंटेस्टेंट साजिद खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

और पढ़िएChildren’s Day: काजोल की गोद में बैठी ये लड़की भी है बॉलीवुड एक्ट्रेस, आपने पहचाना क्या?

प्रिया सेठ ने साजिद खान पर लगाए गंभीर आरोप

बिग बॉस (Bigg Boss) में जब से साजिद खान (Sajid Khan) की एंट्री हुई है, तब से वो विवादों में घिरे हुए हैं। कई एक्ट्रेसेस साजिद पर यौन शोषण का आरोप लगाई हैं। इस लिस्ट में अब एक और एक्ट्रेस का नाम जुड़ गया है। एक्ट्रेस प्रिया सेठी ने भी साजिद खान पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

14 साल पहले साजिद से मिली थीं प्रिया

एक पोर्टल को दिए इंटरव्यू में, शीला ने खुलासा किया कि, वह लगभग 14 साल पहले साजिद से मिली थी और फिल्ममेकर की हरकतों से उन्हें काफी दुख पहुंच था। उन्होंने कहा, “मैं पहली बार निर्देशक साजिद खान (Sajid Khan) से साल 2008 में मिली थी, मैंने उनसे अगली फिल्म में मुझे लेने की रिक्वेस्ट की थी लेकिन उनकी कुछ हरकतों से चौंक गई थी।”

साजिद खान ने किए भद्दे कमेंट्स

प्रिया सेठ ने बताया कि उस मीटिंग में साजिद लगभग पांच मिनट तक सीधे उनके प्राइवेट पार्ट्स को घूरते रहे थे। उन्होंने कहा, साजिद ने मुझे घूरा और कहा आपको सर्जरी करवानी चाहिए क्योंकि आपके ब्रेस्ट बॉलीवुड के हिसाब से काफी बड़े नहीं हैं। उन्होंने यहां तक कहा कि मुझे अपने ब्रेस्ट साइज को बड़ा करने के लिए कुछ तेलों का इस्तेमाल करना चाहिए, तभी मुझे बॉलीवुड में काम मिल पाएगा।”

और पढ़िएPriyanka Chopra: मिथुन चक्रवर्ती के गाने पर दिल खोलकर झूमीं प्रियंका चोपड़ा, इंटरनेट पर छाया वीडियो

शर्लिन और रानी चटर्जी ने भी लगाए थे आरोप

प्रिया से पहले एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने भी साजिद खान को लेकर ऐसे ही खुलासे किए थे। शर्लिन ने साजिद खान के खिलाफ FIR भी दर्ज करवाई है। शर्लिन के मुताबिक फिल्म की स्क्रिप्ट सुनाने के दौरान साजिद ने उन्हें (शर्लिन को) अपना प्राइवेट पार्ट दिखाकर उसे 0-10 रेटिंग देने को कहा था। इस घटना से शर्लिन काफी घबरा गई थीं। ऐसे ही आरोप भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने भी साजिद खान पर लगाए थे, फिल्ममेकर ने रानी चटर्जी के ब्रेस्ट साइज पर भद्दे कमेंट्स किए थे।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 14, 2022 04:27 PM