Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Nora Fatehi: नोरा फतेही ने बिना नाम लिए जैकलीन फर्नांडिस को पढ़ाया संस्कार का पाठ, बोलीं- ‘मेरे मां-बाप ने…

Nora Fatehi Jacqueline Defamation Case: 200 करोड़ के सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्डरिंग केस में एक्ट्रेस नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडिस के बीच ठन गई है। हाल ही में नोरा फतेही ने जैकलिन पर 200 करोड़ रुपये का मानहानी का मुकदमा दायर किया था। इन दोनों से प्रवर्तन निदेशालय ने पिछले कुछ महीनों में कॉनमैन सुकेश […]

Nora fatehi, jacqueline Fernandez
Nora fatehi, jacqueline Fernandez

Nora Fatehi Jacqueline Defamation Case: 200 करोड़ के सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्डरिंग केस में एक्ट्रेस नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडिस के बीच ठन गई है। हाल ही में नोरा फतेही ने जैकलिन पर 200 करोड़ रुपये का मानहानी का मुकदमा दायर किया था। इन दोनों से प्रवर्तन निदेशालय ने पिछले कुछ महीनों में कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े जबरन वसूली मामले में पूछताछ की थी। अब इसके बाद नोरा ने सोशल मीडिया पर एक नोट साझा की है।

नोरा ने कही ये बात

इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर करते हुए नोरा ने लिखा है, “मेरे माता-पिता ने मुझे लोगों का फायदा उठाने के लिए नहीं परवरिश नहीं की है। मेरे इरादे हमेशा नेक रहेंगे। हम एक जैसे नहीं हैं। उन्होंने अपनी पोस्ट के साथ एक हैप्पी इमोजी भी शेयर किया है।

नोरा ने लगाए ये आरोप

बता दें कि, नोरा ने 12 दिसंबर को जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ 200 करोड़ रुपये के मामले में मानहानि का मुकदमा दायर किया, जिसमें ‘कॉनमैन’ सुकेश चंद्रशेखर मुख्य आरोपी हैं। नोरा ने जैकलीन और कुछ मीडिया संगठनों के खिलाफ कथित रूप से ‘उनकी प्रतिष्ठा को धूमिल करने की कोशिश’ करने और उद्योग में उनके काम को नुकसान पहुंचाने को लेकर मुकदमा दायर किया है।

और पढ़िएPathaan Actors Fees:’पठान’ के लिए शाहरुख-दीपिका ने वसूली मोटी रकम, मेकर्स ने पानी की तरह बहाया पैसा

जैकलीन ने किया पलटवार

जैकलीन फर्नांडिस के वकील प्रशांत पाटिल ने नोरा फतेही के सभी आरोपों को बेबुनियाद और गलत बताया है। प्रशांत ने कहा है कि जैकलीन ने अब तक किसी भी पूछताछ में नोरा फतेही का नाम नहीं लिया है, ना ही जैकलीन को मुकदमे की कोई कॉपी मिली है। लेकिन ये कॉपी पहले मीडिया में लीक हो गई। ऐसे में अगर जरूरत पड़ी तो जैकलीन भी नोरा फतेही पर मानहानि का केस कर सकती हैं। इसके अलावा प्रशांत पाटिल ने ये भी कहा कि इस पूरे मामले में कोई गलतफहमी भी हो सकती है।

और पढ़िएTJMM Title Announcement: रणबीर-श्रद्धा की फिल्म का नाम है ‘तू झूठी मैं मक्कार’, फैंस का घूमा दिमाग

नोरा फतेही का वर्कफ्रंट

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘थैंक गॉड’ में नोरा फतेही नजर आई थीं। उन्हें सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ माणिके गाने में एक कैमियो में देखा गया था। नोरा फतेही इन दिनों ‘झलक दिखला जा 10’ जज कर रही है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 15, 2022 03:48 PM