Thursday, October 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

नोरा फतेही की बढ़ी मुश्किलें, 200 करोड़ के मामले में हुई पूछताछ

- Advertisement -

Money Laundering Case:  सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ रुपये की वसूली मामले में नोरा फतेही (Nora Fatehi) की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। रिपोर्ट के मुताबिक नोरा से लगभग 7 घंटे पूछताछ हुई और इस दौरान उनसे 50 से ज्यादा सवाल किए गए। खबर है कि, शुक्रवार को दिल्ली पुलिस की इकोनॉमिक ऑफेंसिस विंग की तरफ से नोरा फतेही से लगभग 7 घंटे पूछताछ की गई।

यहाँ पढ़िएअमिताभ बच्चन-रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘गुड बाय’ का पोस्टर आउट, रिलीज डेट भी आई सामने

नोरा फतेही से हुई पूछताछ

Nora Fatehi to meet fans at an interactive event in Bengaluru on November 30

जानकारी सामने आ रही है कि, सुकेश चंद्रशेखर मामले में लगभग 200 करोड़ रुपये के एक्सटोर्शन केस को लेकर नोरा से ये पूछताछ दिल्ली ऑफिस में की गई। इसी को लेकर एक पुलिस अधिकारी का कहना है कि, ‘नोरा सुबह 11 बजे ऑफिस आई थीं और शाम को 6 बजे वापस गई। पुलिस ने नोरा से सुकेश से मिले गिफ्ट्स के बारे में पूछताछ की है और इस दौरान नोरा से करीब 50 से अधिक सवाल पूछे गए।

200 करोड़ मामले में पूछताछ

Is Nora Fatehi working on a new project with Anil Kapoor? | Hindi Movie News - Times of India

रिपोर्ट के मुकाबित ये खबर है कि, 200 करोड़ रुपये से ज्यादा की ठगी करने वाले सुकेश चंद्रशेखर ने नोरा को काफी महंगे तोहफे में दिए थे। कहा जा रहा है कि, नोरा को एक लग्जरी कार तोहफे में मिली थी। नोरा से अभी पूछताछ हो चुकी है और उन्हें आगे भी बुलाया जा सकता है। फिलहाल इस बारे में अभी किसी तरह का कोई बयान सामने नहीं आया है।

यहाँ पढ़िए विराट-अनुष्का ने इस लोकेशन पर खरीदा नया फार्महाउस, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

जैकलीन का भी नाम शामिल

Delhi court summons Jacqueline Fernandez on Sept 26 in Rs 200 crore money laundering case - India News

बता दें, इस केस में जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) का नाम भी आ चुका है। कहा जा रहा है कि, सुकेश ने जैकलीन को 10 करोड़ के गिफ्ट दिए गए थो जिसके बाद ईडी ने उनपर कार्रवाई करते हुए उनकी 7 करोड़ रुपये की संपत्ति को भी कुर्क कर लिया गया था। वहीं सबसे पहले पुलिस की ईओडब्ल्यू ने मामला दर्ज किया था। ये भी खबर थी कि, इससे पहले भी सुकेश ने दिल्ली की जेल में बंद रहते हुए एक महिला से 215 करोड़ रुपये ठगे थे।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss