Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Nora Fatehi Video: उर्फी जावेद के नक्शेकदम पर चलीं नोरा फतेही, ड्रेसिंग सेंस देख चकराया फैंस का दिमाग

Nora Fatehi Video: नोरा फतेही (Nora Fatehi) इन दिनों कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से नाम जुड़ने को लेकर जबरदस्त लाइमलाइट में हैं। इसके अलावा प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस टेलीविजन डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’ (Jhalak Dikhhla Jaa 10) में बतौर जज अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं। हाल […]

Edited By : Kirti Gupta | Updated: Sep 30, 2022 16:34
Share :
Nora Fatehi Video

Nora Fatehi Video: नोरा फतेही (Nora Fatehi) इन दिनों कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से नाम जुड़ने को लेकर जबरदस्त लाइमलाइट में हैं। इसके अलावा प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस टेलीविजन डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’ (Jhalak Dikhhla Jaa 10) में बतौर जज अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को जीक्यू बेस्ट ड्रेस्ड 2022 इवेंट में रेड कार्पेट पर अपना ग्लैमरस अंदाज दिखाते हुए देखा गया।

यहाँ पढ़िए – Video: अवॉर्ड नाइट में ईशा-चित्रांगदा और नोरा ने कर दिया कुछ ऐसा, कि लोग देख रहे बार-बार

विरल भयानी ने शेयर किया Nora Fatehi का लेटेस्ट वीडियो

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का लेटेस्ट वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किया है। इस वीडियो में नोरा फतेही को येलो कलर की वन शोल्डर विद कटआउट ड्रेस पहने देखा जा रहा है, जिसमें थाई-हाई स्लिट डिजाइन भी दिया हुआ है। ओवरऑल लुक्स की बात करें तो एक्ट्रेस ने अपने लुक को सिंपल रखते हुए ओपन हेयरस्टाइल और न्यूड मेकअप रखा है। इसके साथ ही ब्लैक हाई हील्स बैली पेयर की हुई हैं।

यूजर्स को बिल्कुल पसंद नहीं आया नोरा फतेही का अंदाज

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का ये अंदाज यूजर्स को बिल्कुल पसंद नहीं आया। यही वजह है कि यूजर्स ने कमेंट कर नोरा को उर्फी जावेद से कम्पेयर करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘इसकी भी आदर्श उर्फी है लगता है’। तो दूसरे ट्रोलर ने लिखा, ‘सब उर्फी के कदमों पर चल रहे हैं छी’। वहीं ,तीसरे ने लिखा, ‘उर्फी..स्पॉटेड’। एक अन्य ने लिखा, ‘मैम ने ब्रा नहीं पहनी है क्या’।

यहाँ पढ़िए – Richa Chadha Wedding: शादी से पहले ऋचा चड्ढा और अली फजल ने कराया रोमांटिक फोटोशूट, यहां देखें झलक

Nora Fatehi का वर्कफ्रंट

हालांकि, नोरा फतेही की खूबसूरती और फिटनेस का ही नतीजा है कि उन्हें फोटो शेयरिंग ऐप इंस्टाग्राम पर 42.4 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। साथ ही एक्ट्रेस के पोस्ट का बेसब्री से इंतजार भी करते हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो कुछ समय पहले ही नोरा फतेही का गाना ‘मणिके’ रिलीज हुआ था। नोरा जल्द ही फिल्म ‘थैंकगॉड’ में नजर आएंगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें  

First published on: Sep 30, 2022 02:36 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.