TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Nora Fatehi Video: नोरा फतेही ने बिकिनी में फ्लॉन्ट की परफेक्ट बॉडी, सोशल मीडिया पर सनसनी

Nora Fatehi Video: बॉलीवुड सेंसेशन नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने बेजोड़ डांसिंग स्किल्स और लुक्स के लिए लोगों में मशहूर हैं। वह अपने फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। अपने परफेक्ट डांस मूव्स से तो उन्होंने पहले ही लोगों को अपना दीवाना बना रखा है साथ ही एक्टिंग में भी उनका कोई जवाब […]

Nora Fatehi Video: नोरा फतेही ने बिकिनी में फ्लॉन्ट की परफेक्ट बॉडी, सोशल मीडिया पर सनसनी
Nora Fatehi Video: बॉलीवुड सेंसेशन नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने बेजोड़ डांसिंग स्किल्स और लुक्स के लिए लोगों में मशहूर हैं। वह अपने फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। अपने परफेक्ट डांस मूव्स से तो उन्होंने पहले ही लोगों को अपना दीवाना बना रखा है साथ ही एक्टिंग में भी उनका कोई जवाब नहीं है। एक्ट्रेस हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra ) स्टारर फिल्म 'थैंक गॉड' में नजर आई हैं। इसके अलावा इन दिनों वह करण जौहर (Karan Johar) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के साथ टीवी की दुनिया में मशहूर डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10'को जज कर रही हैं। नोरा अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट तस्वीरें और सिजलिंग डांस के वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं जिन्हें देख उनके फैंस दंग रह जाते हैं। इसी बीच नोरा ने अपने डांस मूव्स दिखाते हुए ब्लैक बिकिनी में एक सिजलिंग वीडियो शेयर किया है, जो इंटरनेट जगत में खूब वायरल हो रहा है।

लाइमलाइट में नोरा फतेही का बीच डांस

नोरा फतेही ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर मॉरीशस में वेकेशन एन्जॉय करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में नोरा को नौका पर अपने किलर डांस मूव्स दिखाते हुए देखा जा सकता है साथ ही वह अपने दोस्तों के साथ शानदार वक्त बिताती हुई भी नजर आ रही हैं। मॉरीशस में नोरा फतेही अपने बेस्ट फ्रेंड्स अनूप सुर्वे (Anup Surve), कोरियोग्राफर रजित देव (Rajit Dev) और मेकअप आर्टिस्ट मार्स पेड्रोजो (Marce Pedrozo) के साथ पहुंची थीं। वीडियो में उन सभी को साथ में काफी खुश देखा जा सकता है। दोस्तों के साथ इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है "मुझे वापस ले जाओ। मैं बीच से बिलॉन्ग करती हूं .."।

ब्लैक बिकिनी में परफेक्ट बॉडी फ्लॉन्ट कर रही हैं एक्ट्रेस

नोरा फतेही ब्लैक ब्रालेट और छोटे डेनिम शॉर्ट्स में सिजलिंग लुक दे रही हैं। एक्ट्रेस अपनी परफेक्ट बिकिनी बॉडी में स्टनिंग लग रही हैं। वह वीडियो में अपने डांस मूव्स तो फ्लॉन्ट कर ही रही हैं साथ ही इस बार उन्होंने अपनी स्विमिंग स्किल्स दिखाकर भी फैंस का दिल जीत लिया है। वीडियो में नोरा कहती नजर आ रही हैं, 'मैं समुद्र में कूदना चाहती हूं' और फिर वह समुद्र में कूद भी जाती हैं। एक्ट्रेस के फैंस ने वीडियो पर कमेंट करते हुए उनकी प्रशंसा की है। उनके एक फैन ने उन्हें 'सो क्यूट' बताया है तो वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट कर उन्हें 'मर्मेड' ही बता दिया। इसके अलावा फैंस ने उनके कमेंट सेक्शन को दिल और आग वाले इमोजी से भर दिया है। नोरा का ये बीच डांस फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

Nora Fatehi का वर्कफ्रन्ट

नोरा फतेही के वर्कफ्रन्ट की बात की जाए तो एक्ट्रेस इन दिनों अपने अगले अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की शूटिंग में बिजी हैं। वह जल्द ही जॉन अब्राहम (John Abraham) और रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) स्टारर फिल्म '100 पर्सेंट' में नजर आएंगी। इस फिल्म में नोरा फतेही के साथ शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को भी देखा जाएगा। साजिद खान (Sajid Khan) के निर्देशन में बन रही ये फिल्म अगले साल दिवाली पर रिलीज होगी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.