TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

नोरा फतेही ने सिखाया था दिशा पटानी को डांस, इस तस्वीर ने खोली सारी पोल

Nora Fatehi Disha Patani’s Dance Teacher: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपने डांस का जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) को बेहतरीन डांसर्स में से एक माना जाता हैं। उनके डांस मूव्स तो मानों हर दिल को छल्ली कर जाते हैं। नोरा अपनी डांसिंग स्किल्स की वजह से लगभग हर दिन चर्चा का विषय […]

Nora Fatehi Disha Patani's Dance Teacher: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपने डांस का जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) को बेहतरीन डांसर्स में से एक माना जाता हैं। उनके डांस मूव्स तो मानों हर दिल को छल्ली कर जाते हैं। नोरा अपनी डांसिंग स्किल्स की वजह से लगभग हर दिन चर्चा का विषय बनी रहती हैं। इसके अलावा फैंस को नोरा फतेही की एक्टिंग भी काफी पसंद आती है। लेकिन स्ट्रीट डांसर थ्रीडी (Street Dancer 3D), बाटला हाउस (Batla House) और स्त्री (Stree) जैसी कई फिल्मों में नोरा ने अपने डांस का जलवा दिखाकर ही दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है। नोरा ने बॉलीवुड में जगह बनाने क लिए कई दिनों तक स्ट्रगल भी किया था, लेकिन आपको एक बात जानकर बेहद हैरानी होगी कि वो एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) की डांस टीचर भी रह चुकी हैं। जी हां, नोरा ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में लोगों को डांस सिखाने का काम भी है और दिशा पटानी उनकी स्टूडेंट रह चुकी हैं। इसी के साथ ये भी पता चला है कि दिशा और नोरा स्ट्रगलिंग के दौर से काफी अच्छे दोस्त भी रहे हैं। दरअसल कुछ साल पहले दिशा ने नोरा के साथ एक सेल्फी सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा था, बेस्ट टीचर गिफ्ट। इस पोस्ट को देखने के बाद नोरा इतनी खुश हुई कि उन्होंने भी इस पोस्ट का रिप्लाई करते हुए लिखा, थैंक यू बेबी दिशा पटानी इतने प्यारे बेस्ट टीचर गिफ्ट के लिए, तुम्हारी डांस टीचर बनकर हमेशा खुशी होगी। इतना ही नहीं नोरा ने अपनी इस पोस्ट को पूरा करते हुए माय फेवरेट स्टूडेंट और बेस्ट स्टूडेंट जैसे हैशटैग भी इस्तेमाल किए थे। अगर नोरा फतेही के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो इन दिनों किड्स डांस रियलटी शो डांस दीवाने जूनियर्स में जज की भूमिका निभाती नजर आ रही हैं। इसके अलावा आने वाले दिनों में नोरा कई म्यूजिक वीडियो और डांस वीडियो में परफॉर्म करती हुई दिखाई देने वाली हैं। वहीं दिशा की बात करें तो वह मोहित सूरी की अगली फिल्म एक विलेन 2 में नजर आएंगी। इस फिल्म में दिशा के अलावा जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया भी लीड रोल में नजर आएंगे। ये फिल्म 8 जुलाई 2022 को रिलीज होगी।   मोहित सूरी के अलावा दिशा के पास 'प्रोजेक्ट के' और धर्मा प्रोडक्शन्स की फिल्म 'योद्धा' भी है। जिसमें उनका किरदार काफी धमाकेदार होने वाला है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.