-विज्ञापन-

Nora Fatehi: 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग केस में पूछताछ के लिए ED ऑफिस पहुंची नोरा फतेही

Nora Fatehi: नोरा फतेही 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग केस में पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय (ED) के ऑफिस पहुंची हैं। इससे पहले भी वो कई बार ईडी ऑफिस के चक्कर लगा चुकी हैं।

Nora Fatehi: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग केस में पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय (ED) के ऑफिस पहुंची हैं। इससे पहले भी वो कई बार ईडी ऑफिस के चक्कर लगा चुकी हैं।

न्यूज एजेंसी एनआई द्वारा शेयर किए गए वीडियो में नोरा फतेही (Nora Fatehi) मल्टी कलर टॉप और ब्लू जींस पहने नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने काला चश्मा लगाया हुआ है और तेजी से दफ्तर के अंदर जाती दिख रही हैं।

पूछताछ में नोरा ने बताई थी ये बड़ी बातें

आपको बता दें कि इससे पहले भी ईडी ने नोरा से इस मामले में पूछताछ कर चुकी है। पूछताछ में नोरा ने खुलासा किया था कि कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर ने नोरा के जीजा बॉबी को लगभग 65 लाख रुपए की BMW जैसी महंगी कार गिफ्ट की थी।

और पढ़िएKatrina Kaif Video: एयरपोर्ट पर कूल लुक में दिखी कटरीना कैफ, अंदाज देख फैंस के उड़े होश

सुकेश से बातचीत भी करती थीं नोरा

नोरा फतेही ​सुकेश चंद्रशेखर की पत्नी (Sukesh Chandrasekhar Wife) के चेन्नई में बने एक स्टूडियो के फंक्शन में मेहमान के तौर पर शामिल हुई थीं। इस इवेंट में आने के बदले सुकेश ने नोरा को फीस न देकर तोहफे के रूप में BMW जैसी लग्जरी कार दी थी। साथ ही नोरा वॉट्सऐप के जरिए सुकेश से बातचीत करती थीं लेकिन बाद में बार-बार फोन करके परेशान करने के बाद एक्ट्रेस ने सुकेश से अपने संपर्क खत्म कर दिए थे।

और पढ़िएMalaika Arora Statement: क्या मलाइका अरोड़ा करेंगी अर्जुन कपूर संग शादी! एक्ट्रेस ने कही ये बात

क्या है मामला ?

पिछले दो सालों में सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) नामक ठग काफी चर्चा में रहा है। सुकेश बॉलीवुड हसीनाओं को महंगे तोहफे और लग्जरी सामना गिफ्ट करता था। सुकेश के खिलाफ लॉन्ड्रिंग एक्ट 2002 सेक्शन 50(2) और 50(3) के तहत नोरा का स्टेटमेंट रिकॉर्ड किया गया था।

इस मामले में नोरा के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez), चाहत खन्ना (Chahat Khanna) और नेहा कपूर (Neha Kapoor) का नाम भी जुड़ चुका है। सुकेश फिलहाल दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Latest

Don't miss

Shoaib Dipika Love: शोएब इब्राहिम ने पत्नी दीपिका संग शेयर की खास तस्वीर, बोले- ‘आप मेरे लिए…

Shoaib Dipika Love: दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम टीवी इंडस्ट्री के रियल लाइफ पावर कपल हैं। शादी के बाद ये जोड़ा अपना यूट्यूब चैनल...

Kapil Sharma Son: कपिल शर्मा का बेटे त्रिशान के नाम स्पेशल पोस्ट, बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें वायरल

Kapil Sharma Son: छोटे पर्दे के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा आज सक्सेस की बुलंदियों पर पहुंच चुके हैं। फैंस भी कपिल की प्रोफेशनल लाइफ...

Home Remedies for Wrinkles: बढ़ती उम्र के असर को दूर करने के लिए इस्तेमाल करें ये खास टिप्स, निखर उठेगी त्वचा

Home Remedies for Wrinkles: हर इंसान खूबसूरत दिखाना चाहता है। लेकिन बढ़ती उम्र (increasing age) का असर चेहरे पर नजर आने लगता है। दरअसल...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here