--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Noorani Chehra Wrap Up Party: नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने को-एक्टर्स संग एन्जॉय की फिल्म ‘नूरानी चेहरा’ की रैप-अप पार्टी

- Advertisement -

मुंबई। बॉलावुड इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी और टैलेंट से एक अलग पहचान बनाने वाले एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin siddiqui) आज किसी पहचान के मोहताज नही हैं। अपनी अदाकारी की वजह से नवाज हमेशा से ही लोगों के चहीते रहे हैं। उनकी फिल्मों का इंतजार लोगों को बड़ी ही बेसब्री से होता है। ऐसा हो भी क्यों ना आखिर नवाज भी अपने शानदार अभिनय से दर्शकों को चौंका कर रख देते हैं। हालांकि इन दिनों एक्टर अपनी आने वाली फिल्म ‘नूरानी चेहरा’ (Noorani Chehra) की रैप-अप पार्टी को एन्जॉय कर रहे हैं।

जी हां, हाल ही में मशहूर पैपराजी फोटोग्राफर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म ‘नूरानी चेहरा’ (Noorani Chehra) के रैप-अप की एक झलक शेयर की है। जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी आने वाली फिल्म की को-एक्ट्रेस सोनाली सेहगल (sonali sehgal) के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में नवाज काफी खुश देखाई दे रहे हैं, तो वहीं उनकी को-एक्ट्रेस सोनाली सेहगल के चेहरे पर भी एक प्यारी सी मुस्कान नजर आ रही है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग नवाजुद्दीन पीछले काफी दिनों से कर रहे थे। वहीं खुद एक्टर ने भी अपनी इस फिल्म के रैप-अप की जानकारी देते हुए सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में अपनी टीम के लिए एक नोट भी लिखा था। इसी के साथ एक्टर ने ये बात भी बताई थी कि उनके को-एक्टर्स के बिना ये कर पाना काफी मुश्किल था।

इस फिल्म के अलवा नवाजुद्दीन सिद्दीकी जल्द ही टाइगर श्रॉफ स्टारर ‘हीरोपंती 2’ में भी नजर आने वाले हैं। हाल ही में मेकर्स ने हीरोपंती 2 का ट्रेलर रिलीज किया था, जिसमें  नवाजुद्दीन सिद्दीकी के शानदार प्रदर्शन को देखने के बाद उन्हें दर्शकों का बहुत सारा प्यार मिला है।

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी जल्द ही अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘टिकू वेड्स शेरू’ पर भी काम करने वाले हैं। वहीं उन्होंने अभी और भी कई प्रोजेक्ट्स पर काम करना शुरू किया है, लेकिन उसके बारे में अब तक एक्टर की ओर से कोई भी ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स को फैंस अब जल्द से जल्द देखना चाहते हैं। क्योंकि फिल्म ‘नूरानी चेहरा’ के रैप-अप की खबर ने सभी को एक्साइटेड कर दिया है। जिस वजह से सब ये जानना चाहते हैं कि आखिर ऐसे ही और कौन से प्रोजेक्ट्स है, जिनमे नवाज का जलवा देखने को मिलने वाला है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss