Tuesday, December 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Nitara Kumar B’day: अक्षय कुमार ने बेटी नितारा को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, लिखा स्पेशल नोट

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की बेटी नितारा आज यानि 25 सितंबर को पूरे 10 साल की हो गईं हैं। 25 सितंबर को जहां दुनियाभर में लोग इंटरनेशनल डॉटर्स डे मना रहे हैं। वहीं, अक्षय कुमार डॉटर्स डे के साथ-साथ अपनी बेटी नितारा (Nitara) का जन्मदिन भी मना रहे हैं।

- Advertisement -

Nitara Kumar B’day: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की बेटी नितारा आज यानि 25 सितंबर को पूरे 10 साल की हो गईं हैं। 25 सितंबर को जहां दुनियाभर में लोग इंटरनेशनल डॉटर्स डे मना रहे हैं। वहीं, अक्षय कुमार डॉटर्स डे के साथ-साथ अपनी बेटी नितारा (Nitara) का जन्मदिन भी मना रहे हैं। इसी खास अवसर पर खिलाड़ी कुमार ने अपनी बेटी के लिए स्पेशल पोस्ट साझा कर नितारा को बर्थडे विशेज दी हैं।

10 साल की हो गईं Nitara

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने इंस्टा अकाउंट से एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो को कैप्शन देते हुए खिलाड़ी कुमार ने लिखा, ‘मेरा हाथ पकड़ने से लेकर अब अपना शॉपिंग बैग रखने तक, मेरी बच्ची बहुत तेजी से बड़ी हो रही है..आज पूरे 10 साल की हो गई… इस जन्मदिन के लिए मेरी शुभकामनाएं और हमेशा…आप दुनिया में सबसे अच्छा मिले, पापा आपसे प्यार करते हैं’। एक्टर के पोस्ट को देख उनके फैंस भी नितारा को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

रेगिस्तान में घूमती दिखी पिता और बेटी की जोड़ी

खिलाड़ी कुमार के इस वीडियो पिता और बेटी की जोड़ी को रेगिस्तान में घूमते देखा जा सकता है। जबकि अगली क्लिप में नितारा शॉपिंग बैग पकड़े हुए नजर आ रही हैं। वीडियो देख ऐसा लग रहा है कि ये किसी हॉलिडे ट्रिप का है। हालांकि इस वीडियो से भी बढ़कर बेटी नितारा के लिए उनके पापा के इमोशन हैं, जो पोस्ट के जरिए जाहिर हो रहे हैं कि वो उनसे कितना प्यार करते हैं।

Akshay Kumar का वर्कफ्रंट

अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता को आखिरी बार ‘कटपुतली’ में रकुल प्रीत सिंह के साथ देखा गया था। इसके बाद वो राम सेतु में जैकलीन फर्नांडीज, नुसरत भरुचा, सेल्फी, सह-कलाकार इमरान हाशमी के साथ दिखाई देंगे। इसके अलावा उनके पास ‘ओह माय गॉड 2’ भी है, जिसमें इस बार वो पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम संग नजर आएंगे।

 

- Advertisement -

Latest Posts