Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Nikita Roy: शुरू हुई सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘निकिता रॉय’ की शूटिंग

- Advertisement -

Nikita Roy Shooting Start: बॉलीवुड की दंबग गर्ल यानि सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) को पिछली बार अजय देवगन की फिल्म ‘भुज’ में देखा गया था। हालांकि, काफी दिनों से एक्ट्रेस अपनी अगली फिल्म ‘निकिता रॉय’ को लेकर सुर्खियों में हैं। अब हाल ही में दबंग गर्ल के फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है कि सोनाक्षी ने अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है, जिसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

अभी पढ़ेंदेसी लुक में सारा अली खान ने लगाया ग्लैमर का तड़का, देखें तस्वीरें

अभी पढ़ें वेलकम और हेरा-फेरी के निर्माता अब्दुल गफ्फार नाडियाडवाला का निधन

‘निकिता रॉय’ की शूटिंग लंदन में हुई शुरू

दरअसल कुछ देर पहले सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज से एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में सोनाक्षी को एक क्लैप बोर्ड पकड़े देखा जा सकता है। सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी फिल्म ‘निकिता रॉय एंड द बुक ऑफ डार्कनेस’ (Nikita Roy And The Book of Darkness) की शूटिंग लंदन में शुरू कर दी है। बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन सोनाक्षी सिन्हा के भाई कुश सिन्हा कर रहे हैं। इस फिल्म के जरिए कुश निर्देशन के क्षेत्र में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं।

परेश रावल और सुहैल नैय्यर भी निभाएंगे अहम रोल

आगे बताते चले कि ‘निकिता रॉय’ से दंबग गर्ल पर्दे पर वापसी कर रही हैं। सोनाक्षी सिन्हा के अलावा इस फिल्म में परेश रावल और सुहैल नैय्यर भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग 40 दिनों तक लंदन में ही होने वाली है। दंबग गर्ल की फिल्म का निर्माण एनवीबी फिल्म्स द्वारा किया जा रहा है, जिसके प्रमुख निकी भगनानी, विक्की भगनानी और अंकुर तकरानी, ​कुश एस सिन्हा की क्रेटोस एंटरटेनमेंट और निकिता पाई फिल्म्स की किंजल घोने हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss