Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

निक जोनस ने बेटी के अस्पताल में रहने पर किया खुलासा, प्रियंका के लिए कही ये बात

- Advertisement -

Nick Jonas Statement: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का डंका बजा चुकी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हाल ही में मां बनी हैं। कपल ने सरोगेसी के जरिए अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। कपल ने काफी दिनों बाद मई मे एक सोशल पोस्ट जरिए इस बार में फैंस को जानकारी दी थी कि एनआईसीयू में 100 दिन बिताने के बाद उनकी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस (Malti Marie Chopra Jonas) घर वापस आ गई है। वहीं अब निक जोनस ने इस बात का खुलासा किया कि उन्होंने बेटी के अस्पताल में रहने वाली बात को सोशल मीडिया के जरिए क्यों बताया।

 

और पढ़िएSonam Kapoor: प्रेग्नेंसी में सोनम कपूर की हुई ऐसी हालत, सामने आई एक्ट्रेस की ऐसी तस्वीरे

 

एक इंटरव्यू में निक जोनस (Nick Jonas Statement) ने कहा, ‘हमने अपनी बेबी को लेकर जो कुछ भी सोशल मीडिया पर लिखा था वो हमारी फीलिंग थी। हमने वही लिखा जो हमने महसूस किया।’ हम आभारी हैं उन लोगों का जिसकी वजह से हम अपनी बेबी को घर लेकर आ पाए। मैं उन सभी लोगों को शुक्रिया करता हूं।’ आगे कहा कि, ‘वो अपने पोस्ट से उन सभी लोगों का धन्यवाद देना चाहते थे।

 

और पढ़िए –  Malaika Arora: बैकलेस ड्रेस में मलाइका अरोड़ा ने दिए सिजलिंग पोज, दिल हार बैठे फैंस

 

इसी के साथ कहा कि, ‘हम ये भी चाहते थे कि उन लोगों को इस जर्नी के बारे में पता चले जो इसके हिस्सा बने थे फिर चाहे वो डायबिटीज हो या कोई और चैलेंज हो जिससे हम गुजरे हैं। वहीं निक ने अपने इंटरव्यू में निक की खूब तारीफें भी की। निक ने लेडी लव प्रियंका को लेकर कहा कि, ‘वो एक मजबूत मां और परफेक्ट पार्टनर हैं।’

निक ने ये भी कहा कि, ‘चाहे कुछ भी हो वो ‘चट्टान’ की तरह साथ खड़ी रहती है और हमेशा स्पोर्ट करती हैं। ये तक कहा कि, ‘जब से बेटी घर आई है हम दोनों उसी के बारे में बात करते रहते हैं।’निक ने बताया कि फैमिली ने प्रियंका का पहला मदर्स डे मालती के साथ सेलिब्रेट किया जिसे कभी भुलाया नहीं जा सकता और ये एक एहसास है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts