Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

राम-सेतु को लेकर आया नया अपडेट, जानें कहां रिलीज होगी फिल्म

- Advertisement -

Ram Setu: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की आने वाली फिल्म ‘राम सेतु’ (Ram Setu) का काफी दिनों से बज बना हुआ है। इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म को लेकर लगातार अपडेट सामने आ रहा है। हाल ही में मेकर्स ने एक बड़ा खुलासा किया है जिसमें बताया है कि ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी या फिर डिजिटल प्लेटफॉर्म पर।

फिल्म में अक्षय कुमार के साथ जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा अहम रोल में नजर आ रहे हैं। अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय आर्कियोलॉजिस्ट (Archaeologist) की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे जो कि इस साल 24 अक्टूबर को रिलीज हो होगी। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस खबर को शेयर करते हुए लिखा कि ‘राम सेतु’ सिनेमाघरों में ही रिलीज होगी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘राम सेतु सिनेमाघरों में आएगी ना कि ओटीटी पर। अक्षय कुमार स्टारर राम सेतु किसी भी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर नहीं सिनेमाघरों में रिलीज होगी।’

दरअसल, अक्षय कुमार की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ और ‘सम्राट पृथ्वीराज‘ से काफी उम्मीदें लगाई जा रही थी लेकिन ये दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई जिसके बाद कहा जाने लगा कि अब ‘राम सेतु’ को सिनेमाघरों में रिलीज नहीं करके ओटीटी पर रिलीज किया जाएगी जिसके बाद ये खबर सोशल मीडिया पर फैल गई और फिल्म प्रोड्यूसर विक्रम मल्होत्रा ने सफाई दी कि ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज नहीं होगी।

इससे पहले एक दिए गए इंटरव्यू में विक्रम मल्होत्रा ने राम सेतु को “एक एक्शन एडवेंचर एंटरटेनर” बताया था। उन्होंने कहा था, “ये ठीक उसी तरह का ड्रामा है, जो लोगों को सिनेमाघरों में वापस लकेर आएगा। बताया जा रहा है कि फिल्म इसी साल दिवाली पर रिलीज होने वाली है। वहीं अब देखना है कि ये फिल्म पर्दे पर कितना धमाल मचाती है और इस फिल्म को लोग कितना पसंद करते हैं।

 

 

- Advertisement -

Latest Posts