Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

New Couple: मनीष मल्होत्रा की पार्टी में मिले दो दिल, शुरू हुई आदित्य रॉय कपूर-अनन्या पांडे की लव स्टोरी!

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर, मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में मीडिया के लिए एक साथ पोज देते नजर आए। वहीं दोनों को पार्टी के दौरान एक-दूजे में खोए देखा गया।

- Advertisement -

Aditya Roy Kapoor Ananya Panday: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। इस बार अनन्या अपनी लव लाइफ की वजह से चर्चा में हैं। हाल ही में अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर का वीडियो वायरल हुआ है जिसको देख कर सबको ऐसा लग रहा है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। करण ने अपने शो कॉफी विद करण में अनन्या से आदित्य को लेकर सवाल पूछा था जिसका अनन्या ने सीधा जवाब नहीं दिया था, और अब दोनों मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में साथ पोज देते नजर आए हैं।

यहाँ पढ़िए – Suhana Khan Diwali Bash: भूमि पेडनेकर की दीवाली पार्टी में सुहाना खान का जलवा, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

साथ में पोज देते आए नजर आए आदित्य और अनन्या

मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे एक साथ स्पॉट हुए। पार्टी के दौरान दोनों ब्लैक कलर के आउटफिट में ट्विनिंग करते नजर आए। अनन्या ब्लैक एंड व्हाइट एंब्रॉयड्री वाले थ्री-पीस में बेहद गॉर्जियस लग रही थीं और आदित्य ब्लैक शेरवानी में काफी स्मार्ट लग रहे थे। मीडिया के सामने पोज देते समय दोनों एक दूसरे की आखों में देखते नजर आए। दोनों के ट्विनिंग आउटफिट ने सबका ध्यान अपनी तरफ कर लिया था।

अनन्या को ‘हॉट’ लगते हैं आदित्य कपूर

अनन्या पांडे को हाल ही में करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण 7’में अपने को -स्टार विजय देवरकोंडा के साथ देखा गया था। ईशान खट्टर और कार्तिक आर्यन के साथ डेटिंग की अफवाहों के बारे में पूछे जाने पर अनन्या ने करण से कहा कि वो पास्ट में नहीं रहना चाहती हैं। करण ने अनन्या से सवाल पूछा था कि आप बॉलीवुड में किस एक्टर को डेट करना चाहती हैं। इस पर अपना जवाब देते हुए अनन्या पांडे ने बताया था कि वह आदित्य रॉय कपूर होंगे क्योंकि वह बेहद हॉट और हैंडसम हैं। करण ने अनन्या से पूछा कि तुम्हारे और आदित्य रॉय कपूर के बीच क्या चल रहा है। मैंने पार्टी में तुम दोनों को साथ में देखा था। इस बात पर अनन्या करण को बीच में रोकती हैं और कहती हैं कि आपने कुछ नहीं देखा था।

यहाँ पढ़िए – Diwali Dress: नोरा फतेही ने दीवाली पार्टी में पहना लहंगा, अंदाज से चोरी किया फैंस का दिल

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर का वर्कफ्रंट

अनन्या पांडे को हाल ही में फिल्म ‘लाइगर’ में विजय देवरकोंडा के साथ देखा गया था। लेकिन ये फिल्म सिनेमाघरों में लोगों के दिल में घर नहीं कर पाई थी। अनन्या पांडे जल्द ही एक्टर आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ में नजर आएंगी। अनन्या के पास सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव के साथ फिल्म ‘खो गए हम कहां ‘भी लाइन में है। आदित्य की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘राष्ट्र कवच ओम’ भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। इससे पहले वो अनुराग बसु की डिजिटल रिलीज फिल्म ‘लूडो ‘में नजर आए थे। आदित्य जल्द ही प्रोजेक्ट ‘गुमराह’और वेब सीरीज कैप्टन में देखे जाएंगे।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें  

- Advertisement -

Latest Posts