--- विज्ञापन ---

Latest Posts

नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत सिंह को लगी लाखों की चपत, होटल से बेशकीमती सामान चोरी

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ( Neha Kakkar) आजकल चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। दरअसल बीते दिन सिंगर और उनके पति के साथ एक बड़ा हादसा हुआ। आपको बता दें कि इनदिनों नेहा अपने पति रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ हिमाचल में छुट्टियां मना रही हैं। वो जिस होटल में रुकी थीं वहां से चोरी की घटना सामने आई है। आइए जानते हैं पूरी खबर:

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रोहनप्रीत बीते दिनों मंडी के होटल में ठहरे हुए थे, वहां उनके बेशकीमती सामान चोरी हो गए। यह घटना हिमाचल प्रदेश के मंडी इलाके के एक नामी होटल की है। ऐसा बताया जा रहा है कि होटल से रोहन की एपल वॉच, आईफोन और डायमंड रिंग चोरी हुई है।खबरों के मुताबिक, होटल में रात को सोने के बाद सुबह जब रोहनप्रीत की आंखें खुली तो उन्होंने देखा कि टेबल पर से उनका फोन, अंगूठी और सामान गायब है। इसके बाद उन्होंने तुरंत पुलिस को इसके बारे में जानकारी दी।

खबरों की मानें तो पुलिस इस मामले होटल के पूरे स्टाफ से पूछताछ कर चुकी है। वहीं, होटल के सीसीटीवी कैमरे में खंगाले जा रहे हैं। अब इस मामले को लेकर मंडी की एसपी का कहना है कि केस में होटल के स्टाफ के साथ पूछताछ उन्होंने जारी रखी हुई है। फिलहाल इस केस में कुछ भी पुलिस के हाथ नहीं लगा है। इस पूरे मामले की वजह से नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सुर्खियों में छाए हुए हैं।

आपको बता दें कि यह स्टार कपल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहता है। अक्सर ये अपनी पिक्चर्स और वीडियो सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर करते हैं। बीते दिनों नेहा ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो बेडरूम में चाय की चुसकी लेती नजर आ रही हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss