Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Neha Bhasin: नेहा भसीन ने फिर फ्लॉन्ट की कर्वी बॉडी, यूजर बोला- ‘दूसरी उर्फी जावेद’

Neha Bhasin Video: नेहा भसीन (Neha Bhasin) अपनी दमदार आवाज से तो लोगों के दिलों पर राज करती ही हैं। साथ ही वो इन दिनों अपने इंस्टाग्राम पोस्ट्स को लेकर भी लाइमलाइट में आ जा रही हैं। हाल ही में नेहा ने बिकिनी तस्वीरें और वीडियो साझा कर सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाया था। वहीं […]

Neha Bhasin: नेहा भसीन ने फिर फ्लॉन्ट की कर्वी बॉडी, यूजर बोला- 'दूसरी उर्फी जावेद'
Neha Bhasin: नेहा भसीन ने फिर फ्लॉन्ट की कर्वी बॉडी, यूजर बोला- 'दूसरी उर्फी जावेद'

Neha Bhasin Video: नेहा भसीन (Neha Bhasin) अपनी दमदार आवाज से तो लोगों के दिलों पर राज करती ही हैं। साथ ही वो इन दिनों अपने इंस्टाग्राम पोस्ट्स को लेकर भी लाइमलाइट में आ जा रही हैं। हाल ही में नेहा ने बिकिनी तस्वीरें और वीडियो साझा कर सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाया था। वहीं अब सिंगर कट-आउट को-ऑर्ड ड्रेस में हुस्न की बिजलियां गिराती नजर आ रही हैं।

Neha Bhasin ने फ्लॉन्ट की कर्वी बॉडी

नेहा भसीन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए एक वीडियो (Neha Bhasin Video) साझा किया है। इस क्लिप में नेहा ब्लैक ट्यूब फ्रंट कटआउट टॉप के साथ मैचिंग साइड कट-आउट पैंट में बेहद स्टनिंग लग रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने गोल्डन चोकर और गोल्डन ब्रेसलेट के साथ अपने लुक को एक्सेसराइज किया है। नेहा सॉफ्ट कर्ल बाल, ड्रामा आई मेकअप, ऑरेंज नेल पेंट और गोल्डन सेक्विन बूट्स में तहलका मचाती देखी जा रही हैं।

और पढ़िए#TravelDiaries: करिश्मा कपूर ने साझा किया बीच वीडियो, खूबसूरती से लूटे लाखों दिल

Neha Bhasin ने खुद को बताया क्लासी

वीडियो में नेहा भसीन को कभी कॉरिडॉर में वॉक करते, कभी सीढ़ियों पर नजाकत के साथ चलते तो कभी, सोफे पर बैठ ग्लैमरस अंदाज से फैंस के दिलों पर छुरियां चलाते पाया गया है। वीडियो को पोस्ट करते हुए नेहा भसीन ने कैप्शन में लिखा है,’एलियन सुपरस्टार: मैं इस दुनिया के लिए बहुत क्लासी हूं (अरे बियॉन्से ने लिखा है कि, मुझे जज मत करो)।’ नेहा का ये वीडियो सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और कुछ ही देर के अंदर इसे 14 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

और पढ़िएPriyanka Chopra Vacation: दुबई में वेकेशन एन्जॉय कर रहीं प्रियंका चोपड़ा, शेयर की तस्वीरें

किसी ने की तारीफ तो किसी ने लगाई क्लास

नेहा भसीन के पोस्ट पर प्रतिक्रियाओं की लड़ी लगी हुई है। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’दूसरी उर्फी जावेद।’ दूसरे ने लिखा है,’बॉडी दिखाने को क्लासी कबसे कहने लगे।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’मैम आप तो इंटरनेट जगत का तापमान बढ़ा रही हो।’ बताते चलें कि नेहा के फैंस उनकी तारीफ करते तो नेटिजन्स सिंगर को आड़े हाथों लेते नजर आ रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 05, 2022 01:35 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.